comscore
News

शाओमी ब्लैक शार्क को अपडेट से मिलेगा फेशियल रिक्गनाइजेशन

ब्लैक शार्क में बेहतर ग्राफिक्स के लिए Adreno 630 GPU है।

xiaomi blackshark feat

शाओमी ब्लैक शार्क गेमिंग फोन इसी साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था और 20 अप्रैल को अॉफिशियली सेल के लिए उपलब्ध हुआ था। अॉफिशियल रिलीज के लगभग दो महीने बाद, कंपनी ने घोषणा की है कि इस गेमिंग फोन को अब अपना पहला अपडेट मिलने जा रहा है। अपडेट की जानकारी चीनी भाषा में दी गई है लेकिन gizchina के मुताबिक यह नया अपडेट कई फीचर्स के साथ आता है, लेकिन उनमें से सबसे बड़ा फीचर इसमें मिलने वाला फेस रिक्गनाइजेशन है।

यह अपडेट गेमिंग और वीडियो के लिए एचडीआर मोड के साथ आता है जो वीडियो प्लेबैक डिस्प्ले को बेहतर बनाता है और गेमिंग स्क्रीन की परफॉर्मेंस में भी सुधार करता है। इसके अलावा, अपडेट कई और फीचर लाता है जैसे आपके फोन उठाने पर डिस्प्ले अॉन होना, थ्री-फिंगर स्क्रीनशॉट फीचर, लॉन्ग स्टैंडबाय मोड, लो बैटरी की अर्ली वार्निंग। इसके अलावा, सिस्टम का नया वर्जन सिस्टम स्टेबिलिटी को भी बढ़ाता है, स्टैंडबाय पावर कंज्मपशन को अॉप्टिमाइज करता है, और कुछ हेडफोन के साथ इसकी कंपेटिबिलिटी को भी अॉप्टिमाइज करता है।

शाओमी Black Shark की स्पेसिफिकेशन

शाओमी Black Shark में 5.99-इंच फुल-HD+ (1080×2160 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो है। यह हैंडसेट क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 845 प्रोसेसर के साथ आता है। साथ ही इसमें बेहतर ग्राफिक्स के लिए Adreno 630 GPU है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसके रियर में 20-मेगापिक्सल सेंसर और 12-मेगापिक्सल सेंसर है। दोनों में f/1.75 अपर्चर के साथ एलईडी फ्लैश मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 20-मेगापिक्सल का सेंसर है।

पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000mAh बैटरी मौजूद है जो कि क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर फोन में 4जी एलईटी, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस, एजीपीएस और Glonass है।

  • Published Date: June 25, 2018 4:46 PM IST
  • Updated Date: June 25, 2018 4:46 PM IST