comscore
News

शाओमी ने किया कंफर्म सभी Poco F1 को मिल रही है एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट, जाने अपडेट में मिलने वाले बदलाव

हाल ही में कुछ Poco F1 यूजर्स ने कहा था कि उन्हें एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिलनी शुरू हो गई है।

poco-f1-front

शाओमी ने हाल ही में अपने पॉप्युलर अफोर्डेबल फ्लैगशिप स्मार्टफोन Poco F1 की कीमत में कटौती की थी। स्मार्टफोन अब 19,999 रुपये की कीमत में खरीद के लिए उपलब्ध है। इस कटौती ने Poco F1को स्नैपडैगन 845 SoC के साथ आने वाला सबसे अफोर्डेबल स्मार्टफोन बना दिया है। हाल ही में कुछ Poco F1 यूजर्स ने कहा था कि उन्हें एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिलनी शुरू हो गई है।

अब शाओमी ने कंफर्म कर दिया है कि Poco F1 को स्टेबल एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिलनी शुरू हो गई है। इस बात को कंपनी के प्रोजेक्ट मेनेजमेंट के डायरेक्टर और स्पोक्सपरसन Donovan Sung ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है।

पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, अपडेट में मिलने वाले बदलावों की बात करें तो इसमें नवंबर 2018 सिक्योरिटी पैच मिलता है और यह कैमरा के अंदर गूगल लेंस इंटिग्रेशन को लाती है। इसके अलावा अपडेट में कई फिक्स भी दिए गए हैं।
इस अपडेट के साथ Poco टीम के द्वारा स्मार्टफोन को जल्द ही एंड्रॉइड 9 पाई की अपडेट देने का वादा भी पूरा कर दिया गया है। जल्द से जल्द सॉफ्टवेयर अपडेट देने वाली कंपनी वनप्लस और हुवावे की तरह ही अब शाओमी भी इस लिस्ट में शामिल हो गई है।

इस अपडेट को धीरे-धीरे सभी Poco F1 डिवाइस में रोल-आउट किया जा रहा है। एेसे में हो सकता है इसे आपके डिवाइस तक पहुंचने में थोड़ा वक्त लगे। हालांकि अगर यह अपडेट आपको अभी तक नहीं मिली है और आप इसे पहले ही इंस्टॉल करना चाहते हैं तो आप ऐसा miui.com से OTA फाइल को डाउनलोड और साइडलोड कर अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल कर सकते हैं।

  • Published Date: December 17, 2018 4:51 PM IST