comscore
News

शाओमी 27 सितंबर को भारत में लॉन्च कर सकती है Mi Band 3, सिक्योरिटी कैमरा, नया Mi TV और एयर प्यूरीफायर

कंपनी ने "स्मार्टर लिविंग" नाम के साथ लॉन्च को टीज करना भी शुरू कर दिया है।

  • Published: September 23, 2018 1:22 PM IST
xiaomi smart living teaser

शाओमी 27 सितंबर को बेंगलुरू में एक लॉन्च इवेंट की मेजबानी कर रहा है, जहां यह दिवाली के फैस्टिव सीजन से पहले नए स्मार्ट होम प्रोडक्ट को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने “स्मार्टर लिविंग” नाम के साथ लॉन्च को टीज करना भी शुरू कर दिया है। शाओमी ने ट्विटर कवर पर अपनी कवर तस्वीर भी अपडेट की है, जो प्रोडक्ट्स पर कुछ छोटी डिटेल्स भी देती है जिन्हें हम लॉन्च इवेंट में देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

कवर फोटो एक फिटनेस बैंड दिखाता है, जो Mi बैंड 3 हो सकता है। ट्विटर पर अन्य टीजर में से एक हर्ट रेट सेंसर के साथ एक Mi बैंड 3 दिखाता है। इनके अलावा मनु कुमार जैन ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ एक तस्वीर भी टीज की थी जिसमें लिखा गया था कि शाओमी अगले हफ्ते भारत में अगले Mi बैंड को लॉन्च करेगा।

अगला प्रोडक्ट एक एयर प्यूरीफायर है। कंपनी पहले से ही भारत में Mi एयर प्यूरीफायर बेच रही है और दिवाली के पास आने के साथ ही जब प्रदूषण बढ़ता है, तो कंपनी एेसे में इसके अपग्रेड वेरिएंट Mi एयर प्यूरीफायर 2S लॉन्च कर सकती है। इसको ट्विटर पर भी टीज किया गया है।

अगला प्रोडक्ट एक IOT इनेबल सर्वेलेंस कैमरा है, जो Mi होम स्मार्ट कैमरा हो सकता है जो 360 डिग्री वीडियो भी कैप्चर कर सकता है। यह प्रोडक्ट चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और यह एक मोटरसाइकिल स्विविलिंग टॉप के साथ आता है जो तस्वीरें लेने के लिए चारों तरफ घूम सकता है। यह 20fps पर 1080p वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

शाओमी ने इस साल की शुरुआत में भारत में Mi टीवी 4 सीरीज लॉन्च की थी। ऐसा लगता है कि कंपनी अब भारत में इसके अपग्रेड किए गए एमआई टीवी 4S लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह 4-इंच एचडीआर सपोर्ट और एआई वॉयस रिमोट के साथ 55-इंच के पैनल के साथ आता है।

अगले प्रोडक्ट को लेकर किए एक ट्वीट में एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिसमें तस्वीर में प्रोडक्ट को ढूंढने के लिए बोला गया था। हमारे एक साथी ने एक लकड़ी के रैक के ऊपर रखे सूटकेस की ओर इशारा किया है। क्या इसका मतलब यह हो सकता है कि शाओमी भारत में अपना ट्रैवल ट्रॉली बैग लॉन्च करेगा? इन सब के लिए हमें 27 सितंबर का इंतजार करना होगा।

  • Published Date: September 23, 2018 1:22 PM IST