comscore
News

शाओमी 3 जुलाई को लॉन्च कर सकता है नया डिवाइस

शाओमी जल्द ही Mi 6X Hatsune एडिशन भी लॉन्च करेगा।

xiaomi-mi-logo-stock-bgr-2

शाओमी ने हाल ही में अपने रेड्मी 6 प्रो और Mi पैड 4 के लॉन्च की घोषणा की है। ये डिवाइस इस हफ्ते से शुरू होने वाली सेल के लिए उपलब्ध होंगे। कंपनी कुछ दिनों के अंदर Mi मैक्स 3 स्मार्टफोन को भी पेश कर सकती है जिसे पहले TENAA पर फुल स्पेसिफिकेशन के साथ देखा गया था।

Gizmochina पर Ithome.com के माध्यम से दी गई जानकारी के अनुसार, वॉइस असिस्टेंट Xiao AI जो अभी फिलहाल केवल चीन में उपलब्ध है ने खुलासा किया है कि कंपनी 3 जुलाई को एक नया प्रोडक्ट पेश कर सकती है। हालांकि शाओमी फैंस इस प्रोडक्ट की Mi मैक्स 3 होने की उम्मीद कर रहे हैं। ऐसी खबरें भी हैं कि कंपनी Mi 6X स्मार्टफोन का Hatsune वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है। स्क्रीनशॉट बताता है की Xiao AI यह दिखाता है कि शाओमी 3 जुलाई को एक नया डिवाइस लॉन्च करेगी।

लीक की गई जानकारी से पता चला है कि शाओमी जल्द ही Mi 6X Hatsune एडिशन लॉन्च करेगा। इसलिए, एक संभावना यह भी है कि Mi 6X का नया वेरिएंट 3 जुलाई को लॉन्च हो सकता है और Mi मैक्स 3 बाद में लॉन्च किया जा सकता है।

हालांकि, TENAA लिस्टिंग के मुताबिक इसमें 6.99-इंच की 18: 9 एस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले है। इसमें स्नैपड्रैगन 636 SoC दिया जा सकता है, लेकिन एेसा कहा जा रहा है कि इसमें स्नैपड्रैगन 660 या स्नैपड्रैगन 710 का एक हाई-एंड SoC हो सकता है।

  • Published Date: June 25, 2018 4:09 PM IST