comscore
News

शाओमी आज कर सकता है एंड्रॉइड 9.0 Pie को लेकर कुछ बड़ी घोषणाएं

इससे पहले आई एक लिस्ट में स्मार्टफोन के नाम बताए गए थे जिन्हें एंड्रॉइड 9 Pie बेस्ड MIUI 10 मिलेगा।

android 9 pie feat

जहां एक ओर कई स्मार्टफोन कंपनियां अपने डिवाइस में गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉइड वर्जन 9.0 Pie के रोल-अाउट के लिए कई घोषणाएं कर रही हैं, वहीं वनप्लस ने भी अपने नए फ्लैगशिप वनप्लस 6 के लिए एंड्रॉइड 9.0 Pie के ओपन Beta रोल-आउट की घोषणा कर दी है। वहीं शाओमी अभी तक इसको लेकर काफी शांत हैं। हालांकि शाओमी की तरफ से कल इंस्टाग्राम में दिखाई दिए एक टीजर से एेसा माना जा रहा है कि कंपनी एंड्रॉइड 9.0 Pie के रोल-अाउट को लेकर आज यानी 6 अगस्त को कुछ बड़ी घोषणाएं कर सकती है।

शाओमी MIUI ग्लोबल अकाउंट के द्वारा शेयर किए इंस्टाग्राम पोस्ट में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई थी। इसमें सिर्फ एक कैप्शन दिया गया है, जिसमें “What exciting news will we share with you tomorrow” लिखा गया है। इसमें यूजर से होने वाली घोषणा के बारे में पूछा गया है? हालांकि तस्वीर को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह घोषणा क्या हो सकती है। तस्वीर में एक स्मार्टफोन के साथ Mountain View, California में Googleplex में मौजूद फेमस एंड्रॉइड स्टैच्यू (पुतला) दिखाया गया है। इस स्टैच्यू में एक एंड्रॉइड मैस्कट (mascot) के करीब Pie रखी हुई है, जिससे इस लेटेस्ट एंड्रॉइड वर्जन के नाम का पता चलता है।

इसके अलावा कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन यह हमारा अंदाजा है की शाओमी अाज अपने स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड 9.0 Pie के रोल-अाउट की घोषणा कर सकता है। पहले से आई एक लिस्ट में भी स्मार्टफोन के नाम बताए गए थे, जिन्हें लेटस्ट एंड्रॉइड बेस्ड MIUI 10 मिलने वाला है। इनमें से हाल ही में लॉन्च हुआ शाओमी का लेटेस्ट रेडमी 6 सीरीज भी शामिल है।

You Might be Interested

Xiaomi Redmi 6 Pro

10999

Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 625 octa-core SoC
12MP + 5MP
  • Published Date: September 6, 2018 11:29 AM IST