comscore शाओमी अपने तीसरे स्मार्टफोन ब्रांड में जल्द लॉन्च कर सकती है एक नया स्मार्टफोन | BGR India
News

शाओमी अपने तीसरे स्मार्टफोन ब्रांड में जल्द लॉन्च कर सकती है एक नया स्मार्टफोन

शाओमी द्वारा जल्द लॉन्च किए जाने वाले सब-ब्रांड के बारे में कहा जा रहा है कि इसे खासतौर पर दूसरी चीन स्मार्टफोन कंपनियों से ऑफलाइन मार्केट में टक्कर देने के इरादे से लॉन्च किया जा रहा है।

xiaomi-lanmi-x1

चीन की फोन निर्माता कंपनी शाओमी जल्द ही अपनी तीसरा सब-ब्रांड लॉन्च कर सकती है। शाओमी ग्लोबल मार्केट में Mi और Redmi लेबल के तहत स्मार्टफोन सेल कर रही है। Mi और Redmi ऑनलाइर रिटेल मार्केट पर फोकस कर रहे हैं। वहीं, आने वाले सब-ब्रांड ऑफलाइन रिटेल मार्केट पर फोकस करेगा।

शाओमी द्वारा जल्द लॉन्च किए जाने वाले सब-ब्रांड के बारे में कहा जा रहा है कि इसे खासतौर पर दूसरी चीन स्मार्टफोन कंपनियों से ऑफलाइन मार्केट में टक्कर देने के इरादे से लॉन्च किया जा रहा है। चीन न्यूज वेबसाइट Mydriver की रिपोर्ट के अनुसाार शाओमी अपने तीसरे ब्रांड को ओप्पो और वीवो जैसे ब्रांड को टक्कर देने के इरादे से लॉन्च कर रही है। हालांकि, शाओमी ने अपने नए सब-ब्रांड के नाम के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है।

वहीं, एक नए शाओमी स्मार्टफोन के बारे में भी जानकारी लीक हुई है। साथ ही कहा जा रहा है कि यह शाओमी के तीसरे सब-ब्रांड को फोन हो सकता है और इस फोन की एक तस्वीर भी लीक हुई है। लीक इमेज में डुअल कैमरा सेटअप और एंटीना लाइन देखकर पता चलता है कि फोन में ओप्पो R11 Plus और हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus 5 जैसा डिजाइन होगा। गौर करने वाली बात है कि, OnePlus 5 और ओप्पो R11 Plus से तुलना करें तो नए स्मार्टफोन में रियर डुअल कैमरा सेटअप के पास एक एलईडी फ्लैश है जो दूसरी तरफ है। माना जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को इसी महीने लॉन्च कर सकती है।

इसे भी देखें: शाओमी Mi Max 2 स्मार्टफोन 18 जुलाई को भारत में हो सकता है लॉन्च

शाओमी ने ऑनलाइन चैनल में अपनी स्थिति मजबूत की है। वहीं, ऑफलाइन स्टोर में इसकी अनुपस्थिति के चलते दूसरे ब्रांड को आगे बढ़ने का मौका मिला है। शाओमी अपने स्मार्टफोन और एक्सेसरीज को फ्लैश सेल और ऑनलाइन स्टोर में उपलब्ध कराता है। कंपनी ने हाल ही में भारत में सबसे पहला Mi होम स्टोर को पेश किया है। साथ ही कंपनी जल्द ही 100 Mi होम स्टोर को रोलआउट करेगी।

इसे भी देखें: सामने आया शाओमी Mi 7 का कॉन्सेप्ट वीडियो, बेजल-लैस हो सकता है यह स्मार्टफोन

वहीं, अब शाओमी भारत में Mi Max 2 स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। Mi Max 2 स्मार्टफोन 18 जुलाई को नई दिल्ली में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने शाओमी Mi Max 2 स्मार्टफोन के लिए ‘Big Is Back’ के टैग का इस्तेमाल किया है। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी भारत में शाओमी Mi Max 2 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। वहीं, माना जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन की सेल 23 जुलाई से कर सकती है। बता दें कि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

कंपनी ने शाओमी Mi Max स्मार्टफोन को भारत में पिछले साल जून में लॉन्च किया था। वहीं, शाओमी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया था। जिसकी शुरुआती कीमत 14,999 रुपए है।

इसे भी देखें: ऐसे छिपा सकते हैं एंड्राइड डिवाइस में अपने एप्स

  • Published Date: July 12, 2017 10:30 AM IST


You Might be Interested

OnePlus 5

32999

Buy Now
Android 7.1.1 Nougat with Oxygen OS 4.5.0
Qualcomm Snapdragon 835 Octa-Core 2.45GHz Processor
dual camera 16 MP + 20 MP with Dual LED Flash