comscore आज लॉन्च होगा Xiaomi का फ्लैगशिप किलर Redmi K20 स्मार्टफोन, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट लाइव और जानें क्या हैं खूबियां | BGR India
News

आज लॉन्च होगा Xiaomi का फ्लैगशिप किलर Redmi K20 स्मार्टफोन, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट लाइव और जानें क्या हैं खूबियां

Xiaomi काफी समय से इस स्मार्टफोन को सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से टीज कर रही हैं। Xiaomi का दावा है कि उसका लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi K20 एक 'फ्लैगशिप किलर' स्मार्टफोन होगा।

Xiaomi Redmi K20 Render

Source: MySmartPrice


चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi आज अपना फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन Redmi K20 को होम मार्केट में लॉन्च करेगी। माना जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन का एक और वेरिएंट Redmi K20 Pro स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है। Redmi K20 स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट Beijing में दो बजे ( भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे) होना है। शाओमी काफी समय से इस स्मार्टफोन को सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से टीज कर रही हैं।

शाओमी का दावा है कि उसका लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi K20 एक ‘फ्लैगशिप किलर’ स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने कंफर्म किया है कि Redmi K20 स्मार्टफोन में Qualcomm का लीडिंग Snapdragon 855 SoC, गेम टर्बो 2.0 और सातवीं जनेरेशन इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। Redmi ने हाल में ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में दिए DC Dimming-सपोर्ट डिस्प्ले को टीज किया था। आज होने वाले लॉन्च इवेंट में कंपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ-साथ Redmi सीरीज के लैपटॉप भी लॉन्च कर सकती है।

ऐसे देखें लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रिमिंग

Xiaomi अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K20 को चीन में आज दोपहर 2 बजे (भारतीय समयानुसार सुबह 11.30 बजे) शुरू होगा। इस लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रिमिंग Redmi के ऑफिशियल Weibo अकाउंट और Xiaomi की वेबसाइट में देख सकते हैं।

Redmi K20 और Redmi K20 pro की संभावित स्पेसिफिकेशंस

Redmi इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च कर सकता है। इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट Redmi K20 में Snapdragon 730 चिपसेट होगा। वहीं कंपनी इसका एक ‘Pro’ वेरिएंट भी लॉन्च करेगी, जिसमें Snapdragon 855 SoC शामिल हो सकता है। Red,i K20 स्मार्टफोन के कई लीक्स और ऑफिशियल रेंडर्स पहले ही सामने आ चुके हैं, जिसके मुताबिक, Redmi ब्रांड के अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K20 में 6.39-इंच की फुल-HD+ डिस्प्ले दी जा सकती है। वहीं इस स्मार्टफोन का कैमरा शाओमी के Mi 9 SE स्मार्टफोन के रियर में दिए ट्रिपल कैमरा (48+8+13 मेगापिक्सल) सेटअप की तरह होगा। Redmi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Geekbench लिस्टिंग में डिवाइस को Qualcomm Snapdragon 730 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया है, जिसकी क्लॉक-स्पीड 1.80Ghz बताई गई है। इसके अलावा डिवाइस को 6GB रैम के साथ लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस में Android 9 Pie बेस्ड MIUI 10 कस्टम OS होगा। इस स्मार्टफोन में पावरफुल लाउडस्पीकर होगा। आपको बता दें कि कंपनी पहले ही कंफर्म कर चुकी है कि Redmi K20 सीरीज के स्मार्टफोन को भारत में Poco F2 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 28, 2019 9:29 AM IST


You Might be Interested

Xiaomi Redmi K20 Pro

26999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 855 SoC
Triple - 48MP + 8MP + 13MP
Xiaomi Redmi K20

21999

Android 9.0 Pie
Qualcomm Snapdragon 730 SoC
Triple - 48MP + 8MP+ 13MP

new arrivals in india

Best Sellers