comscore भारत में Flipkart के जरिए बेचा जाएगा गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 | BGR India
News

भारत में Flipkart के जरिए बेचा जाएगा गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2

Xiaomi का गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 भारत में 27 मई को लॉन्च होने जा रहा है। यह फोन भारत में ऑन लाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart में बिक्री के लिए आएगा।

black-shark-2-india-launch-invite

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi का गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 भारत में 27 मई को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने भारत में Black Shark के लॉन्च इवेंट के लिए इंवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। यह इवेंट दिल्ली में आयोजित होगा। इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ऑन लाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart ने टीज किया है, जिसका मतलब हैं कि गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 भारत में Flipkart में बिक्री के लिए आएगा।

Flipkart ने अपने प्लेटफॉर्म पर Flipkart Edge प्रोग्राम शुरु करने  की तैयारी कर ली है जिसमें कंपनी प्रीमियम ब्रांड के फ्लैगशिप स्मार्टफोन बिक्री के लिए लेकर आएगा। कंपनी ने Flipkart Edge प्रोग्राम का टीजर जारी करते हुए अलग-अलग स्मार्टफोन कंपनी के साथ पार्टनशिप की है। फ्लैगशिप स्मार्टफोन की लिस्ट में कंपनी अगल स्मार्टफोन Black Shark 2 को लॉन्च करेगी। Flipkart ने एज प्रोग्राम के लिए Samsung, Oppo, Asus, Google, Honor, Nubia, Meizu, और Lenovo के साथ पार्टनशिप की है।

Black Shark 2 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Xiaomi ने अपने लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 में 6.39 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो19.5:9 और रेज्यूलेशन 1080×2340 पिक्सल है। शाओमी का दावा है कि कंपनी का ये स्मार्टफोन आई प्रोटेक्शन मोड को सपोर्ट करता है। फोन में पांचवी पीढ़ी का इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। शाओमी के स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल (48+12 मेगापिक्सल) कैमरा सेटअप और फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Xiaomi ने गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 में गेमर्स की जरूरत का ख्याल रखते हुए इस स्मार्टफोन में डेडिकेटेड मैमोरी क्लीन अप का बटन दिया है। इसके साथ फोन में पहला स्मार्टफोन है जो लिक्विड कूलिंग सिस्टम के साथ आता है यानी ज्यादा देर तक गेम खेलने के दौरान फोन में आने वाली हिटिंग की प्रॉब्लम से गेमर्स का सामना नहीं होगा।

इसके साथ शाओमी ने अपने इस लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन में बेहतर कनेक्टिविटी के लिए X-type स्मार्ट एंटीना +2 दिया है।गेम खेलन के दौरान बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए इस स्मार्टफोन में फ्रंट में ड्यूल स्पीकर सेटअप दिया है। ये स्पीकर स्टेंडर्ड स्मार्टफोन स्पीकर से 25% बड़े हैं।शाओमी ने अपने स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी है जो 27W फास्ट चार्चिंग को सपोर्ट करता है।

  • Published Date: May 23, 2019 4:29 PM IST
  • Updated Date: May 23, 2019 4:30 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Black Shark 2

39999

Android 9.0 Pie
Qualcomm Snapdragon 855 SoC
Dual cameras - 48MP + 12MP