comscore
News

Redmi Note 5 को लेकर गलत है ये रिपोर्ट, अब भी सेल में मिलेगा स्मार्टफोन

91mobiles ने यह खबर सूत्रों के जरिए दी थी जिसके बाद बीजीआर इंडिया को मेल के जरिए शाओमी ने इस रिपोर्ट का खंडन किया है।

xiaomi-redmi-note-5-india-launch

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने Redmi Note 5 फोन के डिस्कंटीन्यूशन रिपोर्ट को खारिज किया है। कंपनी का कहना है कि ये स्मार्टफोन अब भी सेल में मिलेगा। कंपनी ने बीजीआर इंडिया को मेल के जरिए यह बात कही है।

इससे पहले मीडिया में जो रिपोर्ट आई थी उसमें कहा गया था कि यह स्मार्टफोन अब सेल के लिए नहीं आएगा। इसे कंपनी ने डिस्कंटीन्यू कर दिया है। 91mobiles ने खबर दी थी कि कंपनी ने Redmi Note 5  स्मार्टफोन की ऑफलाइन सेल स्टॉप कर दी है। 91mobiles ने यह खबर सूत्रों के जरिए दी थी जिसके बाद बीजीआर इंडिया को मेल के जरिए शाओमी ने इस रिपोर्ट का खंडन किया है और कहा कि यह स्मार्टफोन सेल के लिए अब भी आएगा और इसे डिस्कंटीन्यू नहीं किया गया है।

91mobiles ने अपनी खबर में कहा था कि शाओमी ने कुछ हफ्तों से इस फोन की ऑफलाइन सेल को रोक दिया है। अब इस प्रोडक्ट को ऑफिशियल वेबसाइट से भी हटा लिया जाएगा। लेकिन, अब साफ हो गया है कि यह स्मार्टफोन भारत में सेल के लिए आएगा। Xiaomi Redmi Note 5 स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन 3जीबी रैम व 4 जीबी रैम वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन के 3 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत  9,999 और 4GB रैम वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए है।

  • Published Date: December 7, 2018 7:33 AM IST