comscore
News

शाओमी के हेड मनु कुमार जैन सैमसंग के स्टोर पर क्या कर रहे हैं? देखें फोटो

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन को साउथ दिल्ली के एक्सक्लूसिव सैमसंग स्टोर पर स्पॉट किया गया है।

Xiaomi India Manu Kumar Jain Samsung Store

Image credits: Gadgets Now


भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में शाओमी और सैमसंग दो सबसे बड़े प्रतिस्पर्धी कंपनियां हैं। ऐेसा इसलिए है क्योंकि दोनों कंपनियों के बीच भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में नंबर एक की रेस को लेकर कड़ी प्रतिस्पर्धा है। चार साल पहले भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में एंट्री करने वाली शाओमी ने दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग को भारत में पीछे छोड़ दिया है। अब GadgetsNow की रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन को साउथ दिल्ली के एक्सक्लूसिव सैमसंग स्टोर पर स्पॉट किया गया है।
हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि मनु कुार जैन आखिर सैमसंग के स्टोर पर क्या कर रहे थे। ऐसी संभावना है कि मनु कुमार जैन अपनी प्रतिस्पर्धी कंपनी के स्टोर पर कुछ चीजों का जायजा लेने गए हों।

रिपोर्ट के मुताबिक स्टोर के एंप्लॉयीज ने मनु कुमार को पहचान लिया और उनकी फोटो को क्लिक कर लिया। इसके बाद मनु कुमार जैन की यह फोटोे सोशल मीडिया और व्हाट्सएप पर वायरल हो गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि मनु कुमार जैन की यह विजिट ऐसे समय पर स्पॉट की गई है जब शाओमी भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

शाओमी भारत में 28 फरवरी 2019 को रेडमी नोट 7 को लॉन्च करेगा। वहीं सैमसंग भी 27 फरवरी को भारत में गैलेक्सी A सीरीज को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सैमसंग 28 फरवरी को भारत में Galaxy M30 को लॉन्च करेगी। सैमसंग अपने इस स्मार्टफोन के जरिए शाओमी को टक्कर देना चाहती है।

  • Published Date: February 22, 2019 1:57 PM IST