comscore
News

Redmi के लेटेस्ट टीजर में Note 7 Pro में UD फिंगरप्रिंट सेंसर होने का मिला संकेत

रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा हो सकता है कि स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 के नाम से ही लॉन्च किया जाए।

  • Published: February 19, 2019 10:08 AM IST
Redmi note 7 launch date

Image Courtesy: Redmi India Twiter


Redmi ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी Note 7 को भारत में 28 फरवरी को लॉन्च करने की घोषणा की है। इसके अलावा कंपनी अपने दो स्मार्टफोन्स को चीन में लॉन्च करने के लिए भी तैयार दिखाई दे रही है। इनमें रेडमी नोट 7 प्रो और Mi 9 शामिल हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी चीन में Xiaomi Mi 9 और Mi 9 Explorer Edition को लॉन्च करने के बाद रेडमी नोट 7 प्रो को लॉन्च कर सकती है।

आपको बता दें कि कंपनी Mi 9 को 20 फरवरी को चीन में पेश कर सकती है और 24 फरवरी को MWC 2019 में इस स्मार्टफोन ग्लोबली पेश कर सकती है। इसका मतलब है कि कंपनी डिवाइस को मार्च में सेल के लिए उपलब्ध करा सकती है।

अब रेडमी इंडिया के लेटेस्ट ट्वीट में कंपनी द्वारा फैन्स से 48MP के रिजॉल्यूशन पर एक तस्वीर पोस्ट कर पूछा गया है कि उसमें कितने इंसान दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में ‘7’ नंबर दिखाया गया है, जिसमें कई हिंट दिए गए हैं। इनमें से एक हिंट स्मार्टफोन में मौजूद इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन UD सेंसर के साथ आ सकता है।

GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा हो सकता है कि स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 के नाम से ही लॉन्च किया जाए। ऐसा पहले भी हुआ है, जहां कंपनी ने रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 AI ड्यूल कैमरा को लॉन्च किया था। ट्वीट की बात करें तो आपको बता दें कि यह एक गेम है, जिसमें आपको बताना है कि उस तस्वीर में कितने इंसान हैं। सही उत्तर देने वाले यूजर को इनाम भी दिया जाएगा।

आपको याद दिला दें कि कंपनी ने रेडमी नोट 7 के भारत में लॉन्च को लेकर पहले ही घोषणा कर दी है। शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट और Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने अपने Weibo अकाउंट में एक टीजर को इमेज को पोस्ट किया था, जिसमें “Pro” टेक्स्ट लिखा था।

  • Published Date: February 19, 2019 10:08 AM IST