comscore Xiaomi India sold 100 million smartphones record time release video
News

Xiaomi ने भारत में रिकॉर्ड टाइम में 10 करोड़ से ज्यादा स्मार्टफोन बेचे, जारी किया सेलिब्रेट वीडियो

Xiaomi India ने जो घोषणा की है उसके मुताबिक भारत में उसने कुल 10 करोड़ स्मार्टफोन यूनिट्स की बिक्री कर दी है।कंपनी ने 2014 के तीसरे क्वॉर्टर से अभी तक ये सभी 10 करोड़ से ज्यादा डिवाइस बेचे हैं। कंपनी ने कहा है कि उसने जुलाई 2019 को इस आंकड़े को हासिल कर लिया है।

xiaomi-mi-logo-stock-bgr-2

Xiaomi इंडिया ने भारत में एक नए रिकॉर्ड की घोषणा की है। Xiaomi ने जो घोषणा की है उसके मुताबिक भारत में उसने कुल 10 करोड़ स्मार्टफोन यूनिट्स की बिक्री कर दी है। कंपनी ने कहा है कि इस रिकॉर्ड को हासिल करने में उसे पांच साल लगे हैं। कंपनी ने 2014 के तीसरे क्वॉर्टर से अभी तक ये सभी 10 करोड़ से ज्यादा डिवाइस बेचे हैं। कंपनी ने कहा है कि उसने जुलाई 2019 को इस आंकड़े को हासिल कर लिया है।

Xiaomi India 100 million smartphones sold milestone

कंपनी ने बताया है कि इन 10 करोड़ डिवाइसों की बिक्री में Redmi और Redmi Note सीरीज का बड़ा रोल रहा है। इससे पहले पिछली रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी का 2019 के दूसरे क्वॉर्टर में 28.3 पर्सेंट मार्केट शेयर था। कंपनी ने इस बात की भी जानकारी दी है कि 2019 के दूसरे क्वॉर्टर में Redmi 6A और Note 7 Pro उसके दो बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन में शामिल थे।

शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट और शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने इसको लेकर एक स्टेटमेंट भी जारी की है। उन्होंने कहा है कि शाओमी इंडिया के लिए यह एक कीर्तिमान है। उन्होंने कहा कि हमारे भारत में 10 करोड़ से ज्यादा स्मार्टफोन यूजर्स हैं और हमें उम्मीद है कि यह कीर्तिमान ऐसे ही आगे बढ़ता रहेगा। उन्होंने कहा कि हम आगे भी लोगों को बेस्ट प्राइस में हाई क्वॉलिटी वाले स्मार्टफोन देते रहेंगे। कंपनी ने इसके अलावा यूट्यूब पर एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें इस आंकड़े को हासिल करने को लेकर सेलिब्रेट किया जा रहा है। शाओमी ने भारत में काफी कम समय में बहुत ज्यादा पॉप्युलेरिटी हासिल कर ली है।

 

  • Published Date: September 7, 2019 7:45 AM IST