comscore
News

PUBG को टक्कर देने के लिए शाओमी पेश करेगा Survival नाम का गेम

PUBG के अलावा Fortnite भी काफी पॉप्यूलर गेम्स में से एक है।

Survival Game

Image Credit - Mi India


चीन की कंपनी शाओमी अपने स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट और होम एप्लायंसेज के लिए जानी जाती है। वहीं, अब शाओमी अपने हाथ गेम्स की दुनिया में भी आजमाना चाहती है। यह गेम मार्केट में पॉप्यूलर बेटल रोयाल गेम PUBG को टक्कर देने के लिए पेश किया जाएगा। PUBG के अलावा Fortnite भी काफी पॉप्यूलर गेम्स में से एक है।

दोनों ही गेम्स के डाउनलोड रेट काफी अच्छे हैं। लॉन्च होने के बाद पहले महीने में इन गेम्स के डाउनलोड की संख्या 100 मिलियन के आस-पास थी। इसी के चलते काफी गेमिंग कंपनियां अब इस तरह के गेम को लॉन्च करने की कोशिश में भी लगी हुई हैं।

वहीं, अब शाओमी ने इस बात की घोषणा की है कि वह मोबाइल यूजर्स के लिए Survival नाम के गेम को पेश करेगी। मी कम्युनिटी इंडिया पर एक पोस्ट देखा गया है, जिसमें कहा गया कि मी गेम टीम एक गेम पर काम कर रही है और बीटा टेस्टर्स को इनवाइट कर रही है। शाओमी के बेटल रोयल गेम में Sci-fi कैरेक्टर, हथियार और व्हीकल भी हैं।

अगर आप भी इस गेम के बीटा वर्जन के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो 31 अक्टूबर 11:59 PM तक का समय है। फिलहाल यह सिर्फ एंड्रॉइड यूजर्स के लिए ही है। साइनअप लिंक एमआई इंडिया कम्युनिटी वेबसाइट पर दिया गया है।

Survival गेम एक बड़े पैमाने पर बना sci-fi 3डी शूटिंग गेम है जो कि शाओमी द्वारा बनाया गया है। गेम कुछ-कुछ PUBG और Fortnite की तरह ही एक्सपीरियंस देगा।

  • Published Date: October 26, 2018 11:08 AM IST