comscore Xiaomi Redmi K20 में गेमर्स के लिए होगा यह खास फीचर, 28 मई को होगा लॉन्च | BGR India
News

Xiaomi Redmi K20 में गेमर्स के लिए होगा यह खास फीचर, 28 मई को होगा लॉन्च

Game Turbo 2.0 गेमिंग एक्सपीरिएंस को स्मूथ बनाने में मदद करता है और DC Dimming फीचर के जरिए स्मार्टफोन की डिस्प्ले कम लाइट होने पर फ्लिकर नहीं करती है। आपको बता दें कि Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi का Upcoming Flagship Redmi K20 चीन में 28 मई को लॉन्च होने वाला है।

xiaomi-redmi-k20-photo-leaked

Image Credit: Weibo


चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड के तौर पर काम कर रही Redmi अपना फ्लैगशिप डिवाइस 28 मई को चीन में लॉन्च करने वाली है। Redmi K20 के नाम से आने वाला यह स्मार्टफोन Redmi का फ्लैगशिप डिवाइस होगा और कंपनी का दावा है कि यह फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन OnePlus 7 को सीधी टक्कर देगा। लॉन्च में अभी कुछ दिन बाकि है, लेकिन कंपनी इस स्मार्टफोन को लेकर फैन्स के मन में दिलचस्पी बनाए रखनेे में कोई कमी नहीं छोड़ रही है।

हाल ही में कंपनी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K20 के कई मुख्य फीचर्स को टीज किया है और अब इस स्मार्टफोन के एक और फीचर के बारे में पता चला है। यह फीचर खास तौर पर गेमिंग में रूची रकने वाले यूजर्स के लिए बनाया गया है। कंपनी के लेटेस्ट टीजर के मुताबिक, Redmi K20 स्मार्टफोन Game Turbo 2.0 और Dimming फीचर के साथ आएगा।

जैसा की नाम से पता चलता है कि Game Turbo 2.0 गेमिंग एक्सपीरिएंस को स्मूथ बनाने में मदद करता है और DC Dimming फीचर के जरिए स्मार्टफोन की डिस्प्ले कम लाइट होने पर फ्लिकर नहीं करती है। कंपनी के जनरल मैनेजर Lu Weibing का कहना है कि गेम खेलते समय यूजर्स Game Turbo 2.0 की वजह से गेम के अंदर से ही टेक्सट के रिप्लाई भी कर सकेंगे।

इससे पहले भी कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कई बार टीज किया है और इसके अलावा हम कुछ लीक्सटर्स द्वारा भी इस स्मार्टफोन के कई लीक्स देख चुके हैं। पिछली कुछ लीक रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो Redmi ब्रांड के अपने इस अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 में 6.39-इंच की फुल-HD+ डिस्प्ले दी जा सकती है। वहीं इस स्मार्टफोन का कैमरा शाओमी के Mi 9 SE स्मार्टफोन के रियर में दिए ट्रिपल कैमरा (48+8+13 मेगापिक्सल) सेटअप की तरह होगा।

अटकलें लगाई जा रही हैं कि Redmi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। Redmi K20 स्मार्टफोन Snapdragon 855 SoC से लैस होगा। यह स्मार्टफोन Android 9 Pie पर बेस्ड कंपनी के इनहाउस MIUI 10 पर रन करेगा। कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 24, 2019 9:09 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers