comscore
News

शाओमी ने बच्चों के लिए लॉन्च किया किड्स हेयर क्लिपर

कंपनी ने इसे RMB 199 ($29) कीमत में लॉन्च किया है।

xioami-kiddies-hair-clipper

Image Courtesy: Tmall


चाइनीज कंपनी शाओमी स्मार्टफोन के अलावा दूसरे प्रॉडक्ट्स में अपने पोर्टफोलियों को तेजी से बढ़ा रही है। कंपनी स्मार्टफोन के अलावा फिटनेस बैंड, सूटकेस और अंबरेला जैसी चीजों को लॉन्च कर चुकी है। अब कंपनी ने चीन में बच्चों के लिए नया हेयर क्लिपर लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे Xiaomi Kiddies Hair Clipper का नाम दिया है जिसे RMB 199 में लॉन्च किया गया है। अमेरिकी करेंसी में यह रकम 28 डॉलर के करीब होती है।
Gizchina की रिपोर्ट के मुताबिक यह हेयर क्लीपर सेरेमिक सेफ्टी कटर हेड के साथ आता है जिसमें पावरफुल मोटर दी गई है। इसमें बड़ा ग्रिप एरिया है जिसके चलते आप इसे आसानी से हैंडल कर सकते हैं। यह म्यूट फंक्शेनिलिटी के साथ आता है। यह ऑटोमेटिक क्लिप्ड हेयर को कलेक्ट करता है।

शाओमी किड्स हेयर क्लिपर 3mm/6mm और 6mm/12mm फिक्सड लेंथ कॉम्बो अटैचमेंट के साथ आते हैं, जो यूनिफॉर्म हेयरकट को काफी आसान बनाते हैं। कंपनी का यह प्रॉडक्ट IPX7 सर्टिफाइड है इसलिए पानी से आसानी से यह खराब नहीं होगा।

इस प्रॉडक्ट का ऑरिजनल प्राइस RMB 199 ($28) है, लेकिन इसे ऑनगोइंग 11.11 सेल के दौरान चाइनीज ऑनलाइन रिटेलर Tmall के जरिए RMB 169 (about $25) में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इस प्रॉडक्ट को अभी चीन में ही लॉन्च किया है। चीन से बाहर के मार्केट में इसे कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

  • Published Date: November 12, 2018 4:56 PM IST