comscore
News

शाओमी ने लॉन्च किया स्मार्ट स्पीकर, गूगल और अमेजन को देगा टक्कर

XiaoAi Speaker HD को RMB 599 (लगभग 6,100 रुपये) में लॉन्च किया गया है।

Xiaomi speaker1

शाओमी ने चीन में स्मार्ट स्पीकर XiaoAi Speaker HD को लॉन्च किया है। इसके अलावा कंपनी ने Bluetooth Headset Air भी पेश किया है। कंपनी का नया स्पीकर शाओमी के खुद के वर्चुअल वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है। आप इसके जरिए स्मार्ट होम डिवाइसों को भी कनेक्ट कर सकते हैं। इस स्मार्ट स्पीकर को RMB 599 (लगभग 6,100 रुपये) में लॉन्च किया गया है। यह स्पीकर 11 जनवरी से बिक्री के लिए आएगा।   
Xiaomi XiaoAi Speaker HD 360 डिग्री सराउंड Hi-Fi साउंड क्वॉलिटी सपोर्ट करता है। यह स्पीकर डिजिटल सिग्नल प्रोसेसर (DSP) से लैस है, जो ऑडियो सेटिंग को ऑटोमेटिक एडजस्ट करता है।          

कनेक्टिविटी के लिए dual-band Wi-Fi और Bluetooth 4.1 के फीचर हैं जो A2DP म्यूजिक फ्लेबैक को सपोर्ट करता है। स्पीकर में पावर बटन, वॉल्यूम अप, वॉल्यूम डाउन और प्ले/पॉज के बटन टॉप पर हैं। इसके अलावा खबरें हैं कि शाओमी 10 जनवरी को चीन में नया रेडमी स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। 

10 जनवरी को होने वाले इवेंट में Redmi 7 , Redmi Note 7 या फिर  Redmi Pro 2 को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। Redmi Pro 2 में 48मेगापिक्सल कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। शाओमी ने इससे पहले रेडमी को सेपरेट ब्रांड बनाने की घोषणा की थी। 10 जनवरी को रेडमी सेपरेट ब्रांड के तौर पर अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।        

  • Published Date: January 8, 2019 3:03 PM IST