comscore
News

शाओमी ने लॉन्च किया 20,000mAh ZMI Aura टू-वे फास्ट चार्जिंग पावरबैंक

इसमें 27W की चार्जिंग पावर और टू-वे फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन है।

xiaomi-mi-logo-stock-bgr-2

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शाओमी ने अपने पोर्टफोलियों में कई पावरबैंक को शामिल किया था। वहीं, कंपनी ने अब ऑफिशियल तौर पर अपनी घरेलू मार्केट में 20,000mAh ZMI Aura 27W पावरबैंक को लॉन्च किया है।

कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया पावरबैंक 20,000mAh ZMI Aura 27W टू-वे फास्ट चार्जिंग मॉडल को चीन में सेल के लिए बुधवार से उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी कीमत 199 yuan (लगभग 2,048 रुपए) है। यह कंपनी के ऑफिशियल स्टोर और ZMI Tmall ऑफिशियल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

इस मॉडल में एक बड़ी अपडेट की बात करें तो इसमें 27W की चार्जिंग पावर और टू-वे फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन है। इसके अलावा दूसरे मामले में पावर बैंक पहले की तरह ही है।

बिल्ड की बात करे तो यह इसके शेल PC+ABS प्लास्टिक का बना है जो कि एनवायरनमेंट-फ्रेंडली मैटेरियल है। इसके अलावा इसका सरफेस मैट प्रोसेस से बना है। डिवाइस में 20,000mAh बैटरी की क्षमता है।

बता दें कि शाओमी भारत में अपने मैन्युफैक्चरिंग प्लांट्स का विस्तार करना चाहती है। कंपनी इसकी तैयारी में जुटी है। शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने कुछ समय पहले यह बात कही थी।

उन्होंने कहा था कि कंपनी भारत में दो अन्य प्लांट्स लगाने पर विचार कर रही है। अभी इसको लेकर बातचीत चल रही है। उनका कहना था कि भारत में शाओमी के मैन्युफैक्चरिंग प्लांट्स के विस्तार से स्मार्टफोन सेगमेंट में कंपनी की ग्रोथ में सपोर्ट मिलेगा।

  • Published Date: December 4, 2018 3:32 PM IST