comscore Xiaomi फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 Pro के साथ Redmi Laptop भी कर सकती है लॉन्च | BGR India
News

Xiaomi फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 Pro के साथ Redmi Laptop भी कर सकती है लॉन्च

Xiaomi 13 मई को चीन में कंपनी के एक इवेंट में Snapdragon 855-से लैस फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 Pro को लॉन्च कर सकती है।

Xiaomi Mi Notebook Air

Xiaomi चीन में आगामी 13 मई को कंपनी एक इवेंट आयोजित करने जा रहा है। माना जा रहा है कि इस इवेंट में कंपनी अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन जो कि Qualcomm Snapdragon 855-से लैस होगा। उसे लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी एक और डिवाइस लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी इस इवेंट में Redmi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ Redmi का लैपटॉप भी लॉन्च कर सकती है।

Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi का Mi Notebook की तरह Redmi भी अपना लैपटॉप लॉन्च कर सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक ये जानकारी Tipster Sudhanshu Ambhore ने दी है। बता दें कि Xiaomi पहले से लैपटॉप बनाता है ऐसे में यह संभव है कि Redmi भी मार्केट में अपना लैपटॉप लॉन्च कर सकता है। चाइनीज कंपनी Huawei और उसका सब-ब्रांड Honor दोनों कंपनियां MateBook और MagicBook लैपटॉप मार्केट में जानते हैं।

माना जा रहा है कि Redmi का लैपटॉप Xiaomi के लैपटॉप से कम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन इस लैपटॉप पर कुछ कम स्पेसिफिकेशंन और फीचर दिए जा सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi Notebook एक्सक्लूसिव चीन में बेचा जा सकता है। हालांक Redmi के अपकमिंग लैपटॉप के फीचर और स्पेसिफिकेशंस के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं।

रूमर्स की माने तो Redmi का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 Pro के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। ये स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 855 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन में नॉच लैस 6.3 इंच की फुल AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। कंपनी फोन की डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी ऑफर कर सकती है। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक कंपनी इस फोन में 4,000mAh की कैपेसिटी की बैटरी दे सकती है। जो कि 27W फास्ट चार्चिंग को सपोर्ट करती है।

  • Published Date: May 9, 2019 12:57 PM IST