comscore
News

Redmi आगामी 13 मई को लॉन्च कर सकती है अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 Pro, ये होंगे फीचर्स

रिपोर्ट की मानें को Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 Pro हो सकता है, जोकि Snapdragon 855 SoC से लैस होगा।

xiaomi redmi y3 review logo

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड के तौर पर काम करने वाली Redmi इस साल अब तक 5 स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है। कंपनी अब तक Redmi Note 7, Redmi Note 7 Pro, Redmi Y3, Redmi 7 और Redmi Go स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। इन स्मार्टफोन को लॉन्च करन के बाद कंपनी अब अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर जोर-शोर से काम कर रही है। कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Qualcomm के लेटेस्ट Snapdragon 855 SoC से लैस होगा। कंपनी ये बात पहले ही सबसे सामने रख चुकी है। कुछ लीक्स रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है।

Xiaomi Smart Hardware डिविजिन के जनरल मैनेजर Tang Mu ने सोशल मीडिया साइट Weibo पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि Redmi का फ्लैगशिप स्मार्टफोन जो कि SD855 SoC से लैस है वो कंपनी के 13 मई को चीन में आयोजित इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। इस पोस्ट में उन्हेंने लिखा है कि कंपनी इस इवेंट में एक और प्रोडॉक्ट लॉन्च कर सकती है। अटकलें लगाई जा रही हैं यह एक IoT-पॉवर्ड स्मार्ट होम डिवाइस हो सकती है।

कुछ लीक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 Pro हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi K2 स्मार्टफोन Qualcomm का Snapdragon 855 SoC होगा। जिसके बैक में 48 MP का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। सामने आई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.3-इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। वहीं फोन की डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट रिडर सेंसर दिया जा सकता है। कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन में 4000 mAh की कैपेसिटी वाली बैटरी दी जा सकती है जो कि 27W फास्ट चार्ज को सपोर्ट करेगा।

  • Published Date: May 7, 2019 2:38 PM IST