comscore
News

शाओमी भारत में जल्द ही इन 5 प्रोडक्ट्स को करेगी लॉन्च

कंपनी Mi Band 3, Mi Air Purifier जैसे प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर सकती है।

xiaomi-smart-living-teaser-gif-india

Image: Xiaomi


चाइनीज कंपनी शाओमी जल्द ही भारत में पांच नए स्मार्ट लिविंग प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अपने अपकमिंग प्रोडक्टस के लिए एक GIF इमेज को टीज किया है, जिससे पता चलता है कि कंपनी भारत में जल्द ही होम अप्लाइंसेज और वियरेबल स्पेस में नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगी। GIF में दिए गए पांच आइकन्स के मुताबिक कंपनी हार्ट रेट ट्रैकर Mi Band 3, न्यू Mi TV, न्यू Mi Air प्यूरीफायर, Yi CCTV और एक्शन कैमरा को लॉन्च कर सकती है।


कंपनी ने MIUI Forum thread पर Mi Fans के लिए एक कॉन्टेस्ट रखा है, जिसमें यूजर्स इन प्रॉडक्ट्स के नाम बताकर इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले सकते हैं।

शाओमी ने Mi Band 3 के साथ चीन में मई में शाओमी Mi 8 और Xiaomi Mi 8 SE, Mi 8 Explorer Edition को लॉन्च किया था। यह फिटनेस ट्रैकर Mi Band 2 का अपग्रेडिड वर्जन है। न्यू बैंड अपडेटिड डिजाइन, नए फीचर्स और 0.78 इंच OLED मोनोक्रोम स्क्रीन के साथ आता है। इस बैंड में आप हार्ट रेट सेंसर, फिटनेस, स्टेप काउंटिंग और स्लीप मॉनिटरिंग को ट्रैक कर सकते हैं।



शाओमी Mi Band 3 की चीन में कीमत RMB 169 (लगभग 1,800 रुपये) है। कंपनी ने दावा किया था कि लॉन्च के 17 दिनों के अंदर ही उसने इसकी 10 लाख यूनिट्स शिप किए थे। कंपनी स्मार्टफोन के अलावा भारत में धीरे-धीरे दूसरे सेगमेंट में अपनी मौजूदगी को बढ़ाना चाहती है। इसलिए कंपनी स्मार्टफोन के अलावा टीवी, फिटनेस ट्रैकर जैसे सेगमेंट में अपनी मौजूदगी को बढ़ाने की कोशिश कर रही है।

  • Published Date: September 18, 2018 12:09 PM IST