comscore Xiaomi Mi 10 Pro स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 के साथ गीकबेंच पर हुआ स्पॉट, 13 फरवरी को होगा लॉन्च | BGR India Hindi
News

Xiaomi Mi 10 Pro स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 के साथ गीकबेंच पर हुआ स्पॉट, जानें स्पेसिफिकेशंस

Xiaomi अपनी घरेलू मार्केट चीन में न्यू Mi 10 सीरीज को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी इस फोन को 14फरवरी को लॉन्च करेगी। कंपनी इस दौरान  Xiaomi Mi 10 और Mi 10 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। अब लॉन्च से पहले Mi 10 Pro स्मार्टफोन Geekbench पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग के मुताबिक स्मार्टफोन गीकबेंच पर मॉडल नेम Xiaomi Mi 10 Pro के साथ स्पॉट हुआ है। यह स्मार्टफोन Qualcomm’s लेटेस्ट Snapdragon 865 SoC के साथ 8जीबी रैम के साथ आ सकता है।

Xiaomi Mi 10 Qualcomm Snapdragon 865

Xiaomi अपनी घरेलू मार्केट चीन में न्यू Mi 10 सीरीज को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी इस फोन को 14फरवरी को लॉन्च करेगी। कंपनी इस दौरान  Xiaomi Mi 10 और Mi 10 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। इससे पहले पिछले लीक्स से इन स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस और दूसरे फीचर्स का खुलासा हो चुका है। अब लॉन्च से पहले Mi 10 Pro स्मार्टफोन Geekbench पर लिस्ट हुआ है, जिससे स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी मिलती है। लिस्टिंग के मुताबिक स्मार्टफोन गीकबेंच पर मॉडल नेम Xiaomi Mi 10 Pro के साथ स्पॉट हुआ है। यह स्मार्टफोन Qualcomm’s लेटेस्ट Snapdragon 865 SoC के साथ 8जीबी रैम के साथ आ सकता है।
हालांकि फोन में कितनी स्टोरेज होगी, इस बारे में अभी तक कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि लिस्टिंग से पता चलता है कि Android 10 ओएस बेस्ड MIUI 11 कस्टम स्किन पर होगा। इस फोन को सिंगल कोर टेस्ट में 904 पॉइंट मिले हैं, वहीं मल्टी कोर टेस्ट में इसे 3,290 का स्कोर मिला है।


Xiaomi Mi 10 Pro के ये हो सकती है स्पेसिफिकेशंस

इस फोन में कंपनी 6.4 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। यह फोन फुल HD+ रेज्यूलेशन के साथ लॉन्च की जा सकती है।इसके साथ ही यह भी संभव है कि कंपनी इस फोन की डिस्प्ले को 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च कर सकती है। इस फोन के बैक में क्वार्ड कैमरा सेटअप आ सकता है। इस फोन का प्राइमेरी कैमरा सेंसर 108 MP का हो सकता है।

इस फोन में 5,250 mAh की बैटरी दे सकती है। इसके साथ ही इस फोन में 65W का चार्जर दिया जा सकता है। इस फोन के फास्ट चार्ज को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये फोन 0 से 100 चार्ज सिर्फ 35 मिनट में हो जाता है। Xiaomi Mi 10 और  Xiaomi Mi 10 Pro फोन्स के बारे में रूमर्स हैं कि ये फोन क्वॉलकॉम के Snapdragon 865 चिपसेट के साथ लॉन्च होने वाले पहले फोन हो सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 10, 2020 2:40 PM IST