comscore
News

शाओमी Mi 8 एनिवर्सरी एडिशन 31 मई को होगा लॉन्च, कंपनी किया कंफर्म

शाओमी को लेकर उम्मीद है कि कंपनी 31 मई को होने वाले Shenzhen इवेंट में नए प्रोडक्ट्स को पेश करेगी।

xiaomi-mi-8-font-back-renders-leaked

शाओमी ने अपने एनुअल इवेंट के आयोजित करने के लिए टीज करना शुरू कर दिया है जो कि चीन में होगा। वहीं, अब कंपनी ने इवेंट की डेट को लेकर कंफर्म कर दिया है। इस इवेंट को 31 मई को आयोजित किया जाएगी। टीजर में इस बात की पुष्टि हो गई शाओमी Mi 8 एनिवर्सरी एडिशन स्मार्टफोन को इवेंट के दौरान पेश करेगी।

टीजर पोस्टर को Gizmochina पर Weibo के माध्यम से शेयर किया गया है। इस पोस्ट में ‘8’ लिखा हुआ है। इससे इस बात की पुष्टि हो जाती है कि शाओमी कौना स्मार्टफोन पेश करना चाहती है। इस फ्लैगशिप डिवाइस को Mi 8 एनिवर्सरी एडिशन और Mi 8 के नाम से पेश कर सकती है। अगर पहले की रिपोर्ट्स की माने तो शाओमी एक और डिवाइस के लिए एक इवेंट का आयोजन कर सकती है, जिसमें Mi 7 स्मार्टफोन व Mi Band 3 फिटनेस बैंड शामिल होगा।

Mi 8 को लेकर कहा जा रहा है कि Mi 7 Plus का रिब्रांडेड वर्जन होगा। वहीं, Mi 7 और Mi 8 को हाल ही में चीन की 3C और US की FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था। सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर इन फोन को मॉडल नंबर– M1805E2A और M1803E1A के साथ स्पॉट किया गया था।

अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार शाओमी Mi 8 में 6.01-इंच OLED एज-टू-एज डिस्प्ले होगी और टॉप पर notch दिया गया है, जिसमें infrared लेंस, फ्रंट कैमरा, प्रोक्सिमिटी सेंसर, एंबिएंट सेंसर, flood illuminator और Dot projector है। साथ ही उम्मीद की जा रही है कि स्मार्टफोन में एप्पल iPhone X-like फेस अनलॉक फीचर होगा।

अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार इस डिवाइस में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC और कम से कम 6जीबी रैम होगा। साथ ही Vivo X21UD-लाइक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फास्ट व वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी होगी। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल-कैमरा सेटअप बैक में होगा।

You Might be Interested

Xiaomi Mi 8 Anniversary Edition
Android Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Xiaomi Mi 8
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual 12MP wide-angle + 12MP telephoto
  • Published Date: May 22, 2018 11:58 AM IST