comscore
News

सिंगापुर में सर्टिफाइड हुआ शाओमी Mi 8 Explorer Edition

Mi 8 Explorer Edition फोन को हाल ही में सिंगापुर की इंफोकॉम मीडिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (आईएमडीए) की लिस्टिंग में स्पॉट किया गया है। 

mi-8-explorer-edition-main

शाओमी ने मई में MI8 सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। कंपनी ने चीन में एमआई 8,एमआई 8एसई और  Mi 8 Explorer Edition पेश किए थे। ये फोन अभी चीन में ही उपलब्ध हैं, लेकिन अब कंपनी इन्हें दूसरे देशों में भी पेश करने पर विचार कर रही है। जीएसएमऐरिना की रिपोर्ट के मुताबिक, Mi 8 Explorer Edition फोन को हाल ही में सिंगापुर की इंफोकॉम मीडिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (आईएमडीए) की लिस्टिंग में स्पॉट किया गया है।

शाओमी जल्द ही इन स्मार्टफोन्स को दूसरे देशों में लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन M1807E8A मॉडल से स्पॉट किया गया है। कहा जा रहा है कि चीन से बाहर यह स्मार्टफोन MI 8 प्रो के नाम से जाना जाएगा।

Xiaomi Mi 8 Explorer Edition में स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दी गई है। यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज में पेश किया गया है। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड से स्टोरेज बनाने का ऑप्शन नहीं दिया गया है। इस फोन में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। कहा जा रहा है कि शाओमी जल्द ही भारत में भी Mi 8  स्मार्टफोन को पेश करने की तैयारी में जुटी है। यह स्मार्टफोन भारत में ऑनलाइन सेल के जरिए मिलेगा।

You Might be Interested

Mi 8 Explorer Edition
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual 12MP wide-angle + 12MP telephoto
  • Published Date: September 9, 2018 7:55 PM IST