comscore
News

शाओमी Mi 8 स्क्रीन फिंगरप्रिंट एडिशन लीक, दिये जाएंगे ये फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.21 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है।

Xiaomi-Mi-8-Screen-Fingerprint-Edition-retail-box

चाइनीज़ स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी  Mi 8 सीरीज के दो स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रही है। ये दोनों ही फ्लैगशिप स्मार्टफोन हैं। कहा जा रहा है कि इन स्मार्टफोन को 19 सितंबर को पेश किया जाएगा। कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि इनमें से एक स्मार्टफोन Mi 8  यूथ एडिशन है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी Mi 8  यूथ एडिशन के साथ ही एक दूसरा स्मार्टफोन Mi 8 स्क्रीन फिंगरप्रिंट एडिशन भी पेश करेगी।

यह डिवाइस Mi 8  स्मार्टफोन का अपग्रेडिड वर्जन होगा। इसमें इन-फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगाथ। इस स्मार्टफोन की अनबॉक्सिंग इमेज में इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है। यह इमेज चीन की सोशल मीडिया साइट Weibo पर पोस्ट किया गया है। हालांकि इस इमेज में इस स्मार्टफोन के फ्रंट साइड को नहीं दिखाया गया है। लेकिन, रिटेल बॉक्स में दिखाए गए लोगो के हिसाब से कहा जा सकता है कि इस फोन में इन-फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। यह भी कंफर्म हो गया है कि यह डिवाइस 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आएगा।

“][/link-to-post]

इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 SoC दी जाएगी। इस बॉक्स में कंफर्म किया गया है कि इस डिवाइस में USB Type-C पोर्ट दी जाएगी। इस फोन में Mi 8 की तरह डिजाइन होगा। यह स्मार्टफोन Mi 8 Youth Edition के जैसे ही कलर वेरिएंट में आएगा। इसके बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं होगा। इस स्मार्टफोन में 6.21 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन के बैक में 20 मेगापिक्सल का ड्युल सेंसर और सेल्फी के लिए फ्रंट में 20 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा।

You Might be Interested

Xiaomi Mi 8
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual 12MP wide-angle + 12MP telephoto
  • Published Date: September 18, 2018 7:06 PM IST