comscore
News

मोटोरोला वन पावर के साथ शाओमी Mi 8 सीरीज को मिलनी शुरू हुई नई अपडेट

Mi 8 सीरीज को मिली अपडेट कैमरा एक्सपीरिएंस को और बेहतर करने के लिए कुछ सुधार लेकर आती है।

motorola one power review - image 1

Image Credit: Rajat Sharma


जहां एक ओर Motorola One Power को नई अपडेट मिली है, वहीं दूसरी ओर शाओमी की Mi 8 सीरीज को भी नई अपडेट मिलनी शुरू हो गई है। हालांकि Mi 8 सीरीज भारत में लॉन्च नहीं की गई है, लेकिन भारत में भी कई शाओमी फैन्स इस डिवाइस का इंतजार कर रहे हैं।

इस साल की शुरूआत में शाओमी ने Mi 8 सीरीज को चीन में MIUI 9 के साथ लॉन्च किया था। कंपनी ने बाद में इस डिवाइस को MIUI 10 अपडेट दे दी थी। इस सीरीज के स्मार्टफोन अभी भी एंड्रॉइड 8.0 ओरियो बेस्ड MIUI 10 पर काम कर रहे हैं। लेकिन अब कंपनी इन स्मार्टफोन्स के लिए एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड MIUI 10 अपडेट रोल-आउट कर रही है। इनमें Mi 8 और Mi 8 Explorer Edition शामिल हैं।

अपडेट कैमरा एक्सपीरिएंस को और बेहतर करने के लिए कुछ सुधार लेकर आती है। अपडेट डिवाइस के लिए नाइट मोड के साथ स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर लेकर आती है। नाइट मोड कम रोशनी की कंडिशन में बेहतर तस्वीरें प्रोड्यूस करने में मदद करता है।

इसके अलाव मोटोरोला One Power को मिली अपडेट कि बात करें तो Reddit डिशकशन के मुताबिक, स्मार्टफोन को मिलने वाली नई अपडेट एंड्रॉइड दिसंबर 2018 सिक्योरिटी पैच लेकर आती है। अपडेट स्मार्टफोन के नेटवर्क स्टेबलिटी में भी सुधार लेकर आती है और कॉल क्वालिटी को बेहतर बनाती है। यह अपडेट डिवाइस के पूरे सिस्टम की स्टेबिलिटी को भी सुधारती है।

You Might be Interested

Mi 8 Explorer Edition
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual 12MP wide-angle + 12MP telephoto
Xiaomi Mi 8
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
Dual 12MP wide-angle + 12MP telephoto
Motorola One Power

15999

Android 8.1 Oreo
Snapdragon 636 octa-core SoC
16MP + 5MP
  • Published Date: December 28, 2018 1:23 PM IST