comscore
News

शाओमी Mi 8 Youth Edition ग्लास बैक और इस कलर के साथ देगा दस्तक

रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ आएगा।

mi-8-youth-leak

शाओमी ने इस बात की पुष्टि पहले ही कर दी है कि वह 19 सितंबर को चीन में Mi 8 Youth Edition स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। वहीं अब इस स्मार्टफोन के नए कलर ऑप्शन को लेकर जानकारी सामने आई है। Huawei P20-सीरीज की तरह ही शाओमी Mi 8 Youth एडिशन को तीन gradient कलर ऑप्शन– Twilight Gold, Aurora Gradient और Twilight Gold में पेश किया जा सकता है।

स्मार्टफोन के रेंडर पहले से ही Weibo पर देखे जा चुके हैं। इससे gradient कलर की साफ जानकारी मिल रही है। रेंडर में एज-टू-एज डिस्प्ले नॉच के साथ, shiny मेटल फ्रेम, ग्लास बैक और ड्यूल कैमरा मॉड्यूल टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर है। साथ ही सर्कुलर फिंगरप्रिंट स्कैनर बैक पर होगा। इसके मतलब डिवाइस में इन-डिस्प्ले स्कैनर नहीं होगा।

Mi 8 Youth Edition की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार उम्मीद की जा रही है कि स्मार्टफोन में 6.26-इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा जो कि 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ ऑक्टा-कोर सीपीयू होगा। इसके साथ ही स्मार्टफोन को तीन-स्टोरेज वेरिएंट–4जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज, 6जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज और 8जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज होगी। इसके अलावा इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होगा, जिससे डिवाइस की स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए Mi 8 Youth Edition में ड्यूल कैमरा सेटअप बैक में होगा। इसमें 12-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल के साथ AI फीचर होगा। फ्रंट पर फोन में 24-मेगापिक्सल सेंसर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए होगा।

पावर बैकअप के लिए इसमें 3,250mAh बैटरी दी गई है। साथ ही यह एंड्रॉइड Oreo OS के साथ MIUI 10 OS पर काम करत है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, 4जी एलटीई के साथ वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस है।

  • Published Date: September 13, 2018 9:52 AM IST