comscore
News

शाओमी Mi 8 यूथ एडिशन डीप स्पेस ग्रे कलर ऑप्शन में होगा उपलब्ध

कंपनी 19 सितंबर को Mi 8 Youth Edition लॉन्च करेगी।

  • Published: September 17, 2018 4:48 PM IST
Xiaomi MI 8 Youth black

शाओमी 19 सितंबर को Mi 8 Youth Edition लॉन्च करेगी। यह शाओमी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 8 का लाइट वर्जन होगा। कंपनी Mi 8 को मई में लॉन्च किया था। हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल नहीं दी है। पिछले हफ्ते कंपनी ने शाओमी Mi 8 Youth Edition का एक फैंसी ग्रेडिएंट डिजाइन शोकेस किया था। अब कंपनी ने स्मार्टफोन का एक और टीजर पोस्ट किया है जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन ब्लैक फिनिश के साथ आएगा,जिसे डीप स्पेस ग्रे वेरिएंट कहा जा सकता है।

नई टीजर वीडियो पिछली बार की तरह वीबो पर अपलोड की गई है। इसमें स्मार्टफोन के बैक पर फिंगरप्रिंट कैमरा और हॉरिजोंटल अलाइन्ड कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। इसके अलावा Mydrivers ने शाओमी Mi 8 Youth Edition का रिटेल पेज कंपनी के ऑफिशियल पेज पर स्पॉट किया है, जिससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन चीन में 25 सितंबर को बिक्री के लिए आएगा।

हालांकि इस पेज में प्राइस का जिक्र नहीं किया गया है। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन डबल साइडिड ग्लास फैंसी डिजाइन के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन Twilight Gold, Dream Blue, Deep Space Gray कलर वेरिएंट में बिक्री के लिए आएगा।

Xiaomi Mi 8 Youth Edition स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार उम्मीद की जा रही है कि स्मार्टफोन में 6.26-इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा जो कि 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ ऑक्टा-कोर सीपीयू होगा। इसके साथ ही स्मार्टफोन को तीन-स्टोरेज वेरिएंट–4जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज, 6जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज और 8जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज में पेश किया जाएगा। इसके अलावा इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होगा, जिससे डिवाइस की स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।


फोटोग्राफी के लिए Mi 8 Youth Edition में ड्यूल कैमरा सेटअप बैक में होगा। इसमें 12-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल के साथ AI फीचर होगा। फ्रंट पर फोन में 24-मेगापिक्सल सेंसर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए होगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 3,250mAh बैटरी दी गई है। साथ ही यह एंड्रॉइड Oreo OS पर बेस्ड MIUI 10 OS पर काम करता है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, 4जी एलटीई के साथ वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस है।

  • Published Date: September 17, 2018 4:48 PM IST