comscore
News

शाओमी Mi 9, Mi MIX 4 स्नैपड्रैगन 855 SoC और 3 रियर कैमरा सेटअप के साथ होंगे लॉन्च!

Mi 9 को 6GB / 8GB RAM वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

xiaomi mi 9

Photo - Benjamin Geskin


चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने इस साल अप्रैल में Mi 8-series को लॉन्च किया था। ऐसे में उम्मीद है कि इसके अपग्रेडेड वर्जन को भी साल 2019 में अप्रैल के समय लॉन्च किया जा सकता है। अभी इस स्मार्टफोन के लॉन्च में काफी समय बचा है लेकिन इंटरनेट पर इस आने वाले स्मार्टफोन के लीक्स निकलर सामने आने लगे हैं। इन लीक्स से स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन का पता चलता है।
इससे पहले टिप्स्टर Benjamin Geskin ने Xiaomi Mi 9 का एक रेंडर शेयर किया था। इस रेंडर के मुताबिक Mi 9, 6.4इंच एमोलेड पैनल, एज टू एज डिस्प्ले और छोटी नॉच के साथ आ सकता है।

नॉच में सेल्फी स्नैपर के साथ 3D डेप्थ सेंसर हो सकता है। रेंडर में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के आने की संभावना भी जताई जा रही है। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश मॉड्यूल भी हो सकता है। इसमें से एक सेंसर 48मेगापिक्सल, दूसरा 13मेगापिक्सल और तीसरा सेंसर 16मेगापिक्सल का हो सकता है।

अब हांगकांग की GF Securities के रिसर्च नोट से पता चला है कि Mi 9 और Mi MIX 4 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8150 (or Snapdragon 855) SoC और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। Mi 9 को 6GB / 8GB RAM वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। Mi MIX 3 10जीबी रैम वेरिएंट के साथ आ सकता है। अभी  तक इनके स्टोरेज वेरिएंट के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। फोन में 3,700mAh की बैटरी फास्ट चार्जिंग और वायरलैस चार्जिंग फीचर्स के साथ आ सकती है। इस स्मार्टफोन का वर्जन 5G कनेक्टिविटी के साथ भी आ सकता है।

  • Published Date: December 31, 2018 1:29 PM IST