comscore
News

चार्जिंग के दौरान Xiaomi Mi A1 फोन में हुआ धमाका

शाओमी के पहले एंड्रॉइड स्मार्टफोन में चार्जिंग के दौरान आग लगने की घटना साम

Xiaomi Mi A1

शाओमी के पहले एंड्रॉइड स्मार्टफोन में चार्जिंग के दौरान आग लगने की घटना सामने आई है। एक यूजर ने शाओमी के MiA1 स्मार्टफोन में चार्जिंग के दौरान आग लगने की बात कही है। यूजर का दावा है कि उसके दोस्त के Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन में उस वक्त आग लग गई जब वो फोन के नजदीक सो रहा था।

यूजर का कहना है कि जब आठ महीने पहले यह स्मार्टफोन खरीदा गया था तो इसमें कोई भी हिटिंग इश्यू नहीं था। दावा किया गया है कि आग लगने से फोन में धमाका हुआ और फोन पूरी तरह से डैमेज हो गया। पोस्ट में धमाके हुए फोन की तस्वीर भी डाली गई है। यूजर ने शाओमी  MiA1 फोन की डैमेज तस्वीर भी शेयर की है।


यूजर ने लोगों को चार्जिंग के दौरान शाओमी के इस स्मार्टफोन के पास नहीं सोने की सलाह दी है। इसके अलावा यूजर ने सलाह दी है कि इस फोन के चार्जिंग के वक्त अपने सिर को उसके पास न रखें। यूजर ने इस पोस्ट को Xiaomi forum में शेयर किया है।

शाओमी ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.0 ऑरियो पर रन करता है। इसमें स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन में 3,080 mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन में  4जीबी रैम व 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

 

  • Published Date: October 3, 2018 12:26 PM IST