comscore
News

शाओमी ने स्मार्टफोन के बाद Mi Bumblebee computer backpack को किया लॉन्च

Mi Bumblebee computer backpack  को RMB 539 (लगभग 5,592 रुपये) में लॉन्च किया गया है।

Xiaomi Mi backpack

चाइनीज कंपनी शाओमी स्मार्टफोन से बाहर लगातार दूसरे प्रॉडक्ट्स को तेजी से लॉन्च कर रहा है। अब कंपनी ने Mi Bumblebee कंप्यूटर बैकपैक को लॉन्च किया है। यह बैकपैक एक धनुष कठोर बॉडी की तरह है, जिसमें डबल लेयर शैल डिजाइन दिया गया है। Hasbro के साथ पार्टनरशिप में इससे पहले चाइनीज कंपनी ने एक ट्रांसफॉर्मर रोबोट को लॉन्च किया था जो जो एक डमी Mi Pad tablet में ट्रांसफॉर्म हो सकता है। अब कंपनी ने Bumblebee-shaped बैकपैक को लॉन्च किया है। इस बैकपैक की इंटरनल कैपेसिटी 16L की है।
इस बैकपैक को बनाने के लिए हाई स्ट्रेंथ पीसी और EVA मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। इसमें एक हिडन जिपर भी है जो बैकपैक के बैक में है। इसके अलावा इसमें मल्टीपल फंक्शन स्टोरेज पॉकेट भी हैं। इसमें सेपरेट कंप्यूटर सेक्शन है जिसमें आप 15.6इंच लैपटॉप को रख सकते हैं।

<strong>

</strong>

Mi Bumblebee computer backpack  को RMB 539 (लगभग 5,592 रुपये) में लॉन्च किया गया है। यह बैकपैक Beetle Yellow और Armor Gray कलर ऑप्शन में आ रहा है। हालांकि यह बैक बिक्री के लिए कब उपलब्ध होगा इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी ने हाल में चीन में Redmi Note 7 को लॉन्च किया था। फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। इसके बैक में 48 मेगापिक्सल और दूसरा 5मेगापिक्सल सेंसर है।

फोन में 6.3-inch वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ 4,000mAh बैटरी है। फोन में Qualcomm Snapdragon 660 octa-core chipset, एड्रीनो 512 GPU के साथ 6जीबी रैम है। फोन में 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13मेगापिक्सल का सेंसर है। स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 10,300 रुपये है।

  • Published Date: January 14, 2019 12:47 PM IST