comscore
News

शाओमी ने बच्चों के लिए पेश किया Mi Bunny Trolley suitcase, ये है कीमत

सेल के लिए यह प्रोडक्ट 30 सिंतबर को ऑफिशियल वेबसाइट पर सेल के लिए आएगा।

Xioami Mi Bunny Trolley

शाओमी अब अपने स्मार्टफोन के अलावा दूसरे प्रोडक्ट्स को पेश कर कस्टमर्स को लुभाने की कोशिश में लगा है। वहीं, अब कंपनी ने बच्चों के लिए एक खास suitcase को पेश किया है, जिसे Mi Bunny Trolley का नाम दिया गया है। इस कॉम्पैक्ट suitcase की कीमत RMB 349 (लगभग 3,670 रुपए) है और यह सेल के लिए 30 सिंतबर को ऑफिशियल वेबसाइट पर सेल के लिए आएगा।

MyDrivers की रिपोर्ट के अनुसार suitcase का साइज 17-इंच और वजन 2.6kg है। शाओमी का दावा है कि यह पांच साल तक के बच्चों के लिए डिजाइन किया गया है, जिसकी कैपेसिटी 26 लीटर है। suitcase जर्मन Bayer PC मैटेरियल का बना है और यह तीन कलर ऑप्शन- Pink, Navy Blue और White में उपलब्ध होगा।


Suitcase में एल्युमीनियम से बने चार एडजस्टेबल लीवर हैं। इस Suitcase की मदद से बच्चे आसानी से सामान को ले सकते हैं। कंपनी का दावा है कि यह Suitcase 100cm (3.2 feet) के बच्चों के लिए अच्छा ऑप्शन है।

इसके अलावा Suitcase के अंदर कपड़े, शूज और सामान रखने के लिए अलग-अलग कंपार्टमेंट हैं। कंपनी ने इसमें वॉटर रिप्लेसमेंट फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है। इस Mi Bunny Trolley को अट्रैक्टिव बनाने के लिए शाओमी  ने क्यूट eye स्टिकर लगाया हुआ है। यह स्टिकर भी वॉटरप्रूफ है।

बता दें कि कंपनी ने गुरुवार को भारत में आयोजित किए गए इवेंट में ट्रॉली के रूप में पेश किया था। इसे 20इंच और 24इंच के दो साइज में उतारा गया था। यह ट्रॉली German Bayer Makrolon TMPC material से बनी है। यह एक सूटकेस है जिसके नीचे व्हील हैं और सिक्योरिटी के लिए इसमें कस्टम लॉक है। यह वॉटर रेसिस्टेंट है और इसके 20इंच वाले साइज की कीमत 2,999 रुपये और 24इंच वाले साइज की कीमत 4,299 रुपये है। भारत में यह तीन कलर में बिक्री के लिए आता है। यह 10 अक्टूबर को अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

  • Published Date: September 28, 2018 5:05 PM IST