comscore
News

शाओमी के Mi गेमिंग लैपटॉप अगले साल भारत में होंगे लॉन्च

शाओमी के ग्लोबल वीपी और इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने इस बात का संकेत दिया है।

mi-gaming-laptop

Image Credit: Xiaomi


चाइनीज कंपनी शाओमी का भारत में वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है। हालांकि कंपनी अब भारत में अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाने पर काम कर रही है। भारत में सबसे पहले स्मार्टफोन बेचने के बाद अब कंपनी फिटनेस ट्रैकर से लेकर सूटकेस तक बेच रही है। अब खबरें हैं कि कंपनी के भारत में बेचे जाने वाले पोर्टफोलियों में जल्द ही लैपटॉप का नाम भी जुड़ सकता है।

Digit के साथ बातचीत में शाओमी के ग्लोबल वीपी और इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने कहा कि 2019 में हम स्मार्टफोन के अलावा दूसरे गैजेट्स को भी बेचेंगे। इनमें Mi Gaming गेमिंग लैपटॉप भी शामिल है। उन्होंने कहा कि कस्टमर्स से उन्हें लगातार अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इस साल की शुरुआत में शाओमी ने Mi Gaming Laptop को लॉन्च किया था जिसमें Intel’s Core-i7 (seventh-generation) CPU के साथ 16जीबी रैम थी।

इसके अलावा यह Nvidia’s GeForce GTX 1060 GPU के साथ आता है। यह एक 15.6इंच गेमिंग लैपटॉप था जो डॉल्बी साउंड के साथ आता है। शाओमी ने हाल में बेंगलुरु शहर में न्यू Mi Home brand स्टोर खोला है जो 6,000 sq ft में फैला हुआ है। यह भारत में शाओमी का सबसे बड़ा स्टोर है।


इस साल से कंपनी भारत में स्मार्टफोन के अलावा दूसरे प्रॉडक्ट्स पर भी फोकस कर रही है। दो महीने पहले शाओमी ने भारत में Mi Band 3 फिटनेस ट्रैकर, Mi TVs की न्यू रेंज, Mi Home Security Camera 360, Mi Air Purifier 2S लॉन्च किया था।

  • Published Date: November 2, 2018 10:40 AM IST