comscore
News

शाओमी Mi Max 2 को मिला MIUI 10 अपडेट

शाओमी के  Mi Max 2 स्मार्टफोन को नया अपडेट मिल गया है।

xiaomi-mi-max-2-launched-2

शाओमी के  Mi Max 2 स्मार्टफोन को नया अपडेट मिल गया है। इस स्मार्टफोन को नया MIUI अपडेट मिला है। चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी के Mi Max 2 स्मार्टफोन को सॉफ्टवेयर वर्जन MIUI 10 अपडेट मिला है। कुछ ही वक्त में इस डिवाइस को बीटा प्रोग्राम एक्सेस मिल जाएगा। यह अपडेट अब स्टेबल वर्जन के लिए उपलब्ध है।

इस स्मार्टफोन को MIUI 10 स्टेबल अपडेट मिला है। इसे यह अपडेट फुल स्क्रीन एक्सपीरियंस, जेस्चर फॉर नेविगेशन, नेचुरल-इंस्पायर्ड साउंड और दूसरी चीज़ों के लिए मिला है। हालांकि, अभी मैनुअल इंस्टॉलेशन के लिए फाइल डाउनलोड नहीं हो रही है। ऐसे में OTA अपडेट के लिए वेट करना होगा।

Mi Max 2 स्मार्टफोन में 6.44-इंच की फुल एचडी (1080p) डिस्प्ले दी गई है। इस फैबलेट को क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 625 चिपसेट के साथ पेश किया है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में Adreno 506 GPU दिया गया है। शाओमी Mi Max 2 स्मार्टफोन में एंड्राइड 7.1.1 नौगट दिया गया है। इसे भी देखें: मोटोरोला Moto X4 डुअल कैमरा के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टि इस स्मार्टफोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दिया गया है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है। Mi Max 2 में डुअल पावर एम्पलीफायर स्टीरियो स्पीकर है।



Mi Max 2 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। जिसमें Sony IMX386 सेंसर और डुअल एलइडी फ्लैश है। इसके साथ ही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए 4G VoLTE, 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस है। यह फोन एंड्राइड नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5,300एमएएच की बैटरी दी गई है।

  • Published Date: November 13, 2018 4:36 PM IST