comscore
News

शाओमी Mi मैक्स 3 LCD डिस्प्ले असेंब्ली की तस्वीरें हुई लीक

Mi मैक्स 3 की LCD स्क्रीन असेंब्ली से पता चलता है कि यह एक बड़ी स्क्रीन वाला फैबलेट है, जिसके डिस्प्ले के टॉप पर नॉच नहीं होगा।

mi max 3 retail box

शाओमी ने कल Mi मैक्स 3 रिटेल बॉक्स को अॉफिशियली टीज किया था और अब आॉफिशियल लॉन्च से पहले फोन की LCD डिस्प्ले असेंबली ऑनलाइन सामने आई है। अलीबाबा में लिस्टिड शीओमी Mi मैक्स 3 की LCD स्क्रीन असेंब्ली से पता चलता है कि यह एक बड़ी स्क्रीन वाला फैबलेट है, जिसके डिस्प्ले के टॉप पर नॉच नहीं होगा। लेकिन इसमें 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो के साथ एक फुल डिस्प्ले स्क्रीन होगी।

शाओमी इस महीने के अाखित तक इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। शाओमी के फाउंडर और CEO Lei Jun ने वीबो पर एक मैसेज के साथ अपकमिंग शाओमी Mi मैक्स 3 के रिटेल बॉक्स की एक तस्वीर पोस्ट की थी, और बाद में ट्विटर पर शाओमी के प्रवक्ता Donovan Sung ने इसे पोस्ट किया था।

बॉक्स काफी हद तक अभी आने वाले बाकी शाओमी के स्मार्टफोन की पैकेजिंग के जैसा ही देखा गया है। फ्रंट से देखने पर इसमें एक बड़ा मैक्स 3 नाम का स्टिकर देखने को मिलता है जिसमें Mi ब्रांडिंग दी गई है। कीमत की बात करें तो Mi Max 3 के 6जीबी रैम वेरिएंट RMB 1,699 (लगभग 17,700 रुपए) है। उम्मीद की जा रही है कि इसे 64जीबी+4जीबी मॉडल में भी पेश किया जाएगा, जिसकी कीमत कम होगी। पेज में यह भी दिखाया गया है कि शाओमी Mi Max 3 दिखने में कैसा होगा।

डिवाइस में एक बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही बैक पर ड्यूल-कैमरा मॉड्यूल, फिंगरप्रिंट सेंसर, Mi लोगो और एंटिना लाइन्स होंगी। अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार Mi Max 3 में 6.9-इंच FHD+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले होगी जो 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगा। इसके साथ ही क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट के साथ आएगा। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

You Might be Interested

Xiaomi Mi Max 3
Android 8.1 Oreo with MIUI 10
Qualcomm Snapdragon 636 SoC
Dual 12MP + 5MP
  • Published Date: July 4, 2018 2:48 PM IST