comscore
News

शाओमी Mi Max 3 को इन फीचर्स के साथ ऑनलाइन हुआ लीक

शाओमी Mi Max Pro 3 को लेकर अफवाह है कि इसे 3 जुलाई को पेश किया जा सकता है।

Xiaomi Mi Max 3 Pro

शाओमी द्वारा Mi 8 और Mi 8 SE को लॉन्च करने के बाद से अफवाह थी कि कंपनी अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसे Mi Max 3 के नाम से पेश किया जाएगा। यह हेडसेट काफी समय से खबरों में बना हुआ है। हाल ही में इस डिवाइस की पूरे स्पेसिफिकेशन्स को TENAA पर देखा गया था। इसके अलावा कुछ अफवाहें हैं कि इसके एडवांस्ड वर्जन को भी कंपनी पेश कर सकती है।

weibo पर एक स्क्रीनशॉट लीक हुआ है, जिसमें Mi Max Pro 3 की ऑफिशियल लिस्टिंग सामने आई है। इसमें सामने आया है कि Mi Max 3 Pro को स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें 6जीबी रैम मौजूद होगी।

स्क्रीनशॉट के अनुसार Mi Max 3 Pro में 6.9-इंच डिस्प्ले होगा। साथ ही इसमें 128जीबी इंटरनल स्टोरेज मौदूग होगी। इसके साथ ही डिवाइस में पावर बैकअप के लिए 5,400mAh की बैटरी दी जाएगी।

फोन की तस्वीर के अनुसार Mi Max Pro 3 में वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें Sony IMX363 प्राइमरी सेंसर होगा। कैमरा सेंसर फ्लैगशिप फोन Mi MIX 2S और Mi 8 में देखा जा चुका है। हैंडसेट ब्लैक और गोल्ड कलर में आ सकता है।

शाओमी ने इस बात की जानकारी पहले ही दे दी है कि Mi Max 3 Pro को ऑफिशियल तौर पर जुलाई में पेश किया जाएगा। हालांकि, डिवाइस की लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

You Might be Interested

Xiaomi Mi Max 3
Android 8.1 Oreo with MIUI 10
Qualcomm Snapdragon 636 SoC
Dual 12MP + 5MP
  • Published Date: June 26, 2018 2:41 PM IST