comscore
News

Xiaomi Mi MIX 2S स्मार्टफोन के स्पेक्स एक बार फिर हुए लीक, 4400mAh क्षमता की बैटरी से हो सकता है लैस

Xiaomi Mi MIX 2S स्मार्टफोन को लेकर अभी तक काफी लीक सामने आ चुके हैं। अब ऐसा भी सामने आ रहा है कि Mi 7 स्मार्टफोन में आपको वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

  • Published: March 1, 2018 10:30 AM IST
xiaomi-mi-MIX-2s-photogallery

Xiaomi Mi MIX 2S स्मार्टफोन को लेकर काफी समय से कई लीक सामने आये हैं। इसके अलावा यह भी सामने आ चुका है कि इस स्मार्टफोन को 27 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है, और इसमें क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर भी होगा। इसके अलावा अब सामने आई जानकारी के अनुसार स्मार्टफोन के कुछ स्पेक्स एक बार फिर से सामने आये हैं।

हालाँकि इस स्मार्टफोन को लेकर तो जानकारी मिलती जा ही रही है, इसके अलावा Mi 7 को लेकर एक अन्य खबर कहती है कि इस स्मार्टफोन में आपको वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलने वाला है। यह तकनीकी एप्पल ने अपने iPhone 8, iPhone 8 Plus और iPhone X स्मार्टफोन में पहले ही शामिल कर ली है।

आपको बता दें कि एक लीक इमेज दर्शा रही है कि स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट होने वाला है। फोन में एक 6.01-इंच की डिस्प्ले FHD+ की सपोर्ट और 2160×1080 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ आ रही है। यह स्क्रीन एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो से लैस होने वाली है।

जैसा कि अब हम जानते हैं कि इस स्मार्टफोन में स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर होने वाला है, और इसे सपोर्ट करने के लिए स्मार्टफोन में 8GB की रैम को भी शामिल किया जाने वाला है। इसकी स्टोरेज की अगर चर्चा करें तो यह 256GB होने वाली है।

इसके अलावा ऐसा भी हो सकता है कि इस स्मार्टफोन को एल लोअर रैम वर्जन में भी पेश किया जाये। फोन में एक 16-मेगापिक्सल का कैमरा भी होने वाला है। साथ ही इसमें एक 4000mAh क्षमता की बैटरी भी देखने को मिलेगी।

हालाँकि अगर हम एक फर्मवेयर फाइल की चर्चा करें तो इसके माध्यम से सामने आया है कि स्मार्टफोन को 3400mAh क्षमता की बैटरी के साथ पेश किया जाने वाला है। अब यह देखना होगा कि आखिर इसमें कितनी बैटरी होने वाली है। इसके अतिरिक्त यह भी सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा सेंसर Sony IMX363 होने वाला है।

  • Published Date: March 1, 2018 10:30 AM IST