comscore
News

इन स्मार्टफोन्स को भी मिलेगा Mi Mix 3 का कैमरा सॉफ्टवेयर

Mi Mix 3 ने कैमरा स्कोर में सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 और HTC U12+ को पीछे छोड़ा था।

xiaomi mi mix 2s first impressions white camera

शाओमी ने हाल ही में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Mi Mix 3 लॉन्च किया था। स्मार्टफोन स्लाइडर मेकेनिज्म के साथ आता है और यह कंपनी का अभी तक का सबसे अच्छा ड्यूल-कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद इसे DxOMark ने भी रिव्यू किया था और इस स्मार्टफोन का कैमरा स्कोर सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 और HTC U12+ से काफी ज्यादा था।

अापको बता दें कि शाओमी के कुछ दूसरे स्मार्टफोन भी Mi Mix 3 जैसे कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है। इन स्मार्टफोन में शाओमी Mi Mix 2S और Mi 8 शामिल है। GSMArena के मुताबिक, कंपनी के CEO Lei Jun ने अपने वीबो अकाउंट में एक पोस्ट के जरिए यह बात कंफर्म की है कि शाओमी Mi Mix 2S और Mi 8 में Mi Mix 3 का कैमरा सॉफ्टवेयर के साथ अपडेट करेगी।

उन्होने कहा है कि तीनों स्मार्टफोन 12-मेगापिक्सल के सोनी IMX 363 CMOS सेंसर के साथ आता है और इसमें सैमसंग का S5K3M3 सेकंडरी सेंसर भी दिया गया है। इसलिए इन स्मार्टफोन के यूजर्स के लिए खुशी की बात है कि अब कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन के कैमरा को Mi Mix 3 के अॉप्टिमाइज किए कैमरा सॉफ्टवेयर के साथ अपडेट करेगी।

हालांकि Lei Jun ने फिलहाल इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है कि स्मार्टफोन को यह कैमरा अपडेट कब मिलने वाली है, लेकिन एेसा माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इस अपडेट को रोल-आउट कर देगी।

  • Published Date: October 29, 2018 3:12 PM IST