comscore
News

5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ लॉन्च हो सकता है शाओमी का Mi MIX 3 फोन

शाओमी का आने वाला स्मार्टफोन Mi MIX 3, 5 जी कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ पेश हो सकता है।

Xiaomi-Mi-Mix-3-Weibo-leak

Credit: Weibo


शाओमी का आने वाला स्मार्टफोन Mi MIX 3, 5 जी कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ पेश हो सकता है। शाओमी अकेली स्मार्टफोन मेकर कंपनी नहीं है जो 5जी कनेक्टिविटी पर काम कर रही है, दूसरे चाइनीज मैन्यूफेक्चरर्र ओप्पो और वनप्लस भी अगले साल तक अपने 5जी कनेक्टिविटी स्मार्टफोन पेश कर सकते हैं। इससे यह तो साफ है कि स्मार्टफोन मेकर कंपनियों में इस वक्त 5जी कनेक्टिविटी सपोर्ट को लेकर जंग छिड़ी हुई है। ऐसे में प्रमुख स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां कोशिश करेंगी कि वो सबसे पहले अपने 5जी कनेक्टिविटी सपोर्ट फोन को कस्टमर्स के लिए पेश करें।

एक रिपोर्ट का कहना है कि ऐसे में 2019 से पहले ही कस्टमर्स 5जी कनेक्टिविटी सपोर्ट वाले स्मार्टफोन से रूबरू हो सकते हैं। शाओमी अपने आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi MIX 3 के लिए 5जी कनेक्टिविटी टेस्टिंग कर रही है। इसकी फोटो टेलीग्राम से लेकर  Weibo जैसी साइट्स पर देखी गई है। इससे साफ पता चल रहा है कि कंपनी इस फोन के लिए 5जी कनेक्टिविटी टेस्टिंग कर रही है। भारत में भी 2020 तक 5जी इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलप हो जाएगा।

हाल ही में कंपनी के प्रेसिडेंट ने शाओमी के आने वाले स्मार्टफोन Mi MIX 3 का टीजर चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर पोस्ट किया था। इसमें इस फोन का फ्रंट कैमरा दिखाया गया था। इसके अलावा इसमें फोन के फीचर्स की भी जानकारी दी गई थी। यह स्मार्टफोन एज-टू-एज फीचर और स्लिम बेजल के साथ आ सकता है।

You Might be Interested

Xiaomi Mi MIX 3
Android 8.1 Oreo
Snapdragon 845 octa core SoC
  • Published Date: September 3, 2018 7:14 PM IST