comscore
News

शाओमी Mi Mix 3 में आ सकता है वीवो Nex जैसा पॉप-अप सेल्फी कैमरा

कुछ लीक्स ने दावा किया था कि यह 20-मेगापिक्सल सेंसर के साथ आएगा।

xiaomi-mi-mix-3-pop-up-selfie-render-leaked

शाओमी ने लगभग तीन महीने पहले Mi Mix 2S लॉन्च किया था, जो Mi Mix 2 का अपग्रेडेड वेरिएंट था। अब, नेक्स्ट जनरेशन के Mi Mix 3 के लॉन्च को लेकर अफवाहें और लीक्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में सामने आए लीक्स को देखा जाए तो आने वाले Mi Mix 3 की अपने पिछले वर्जन की तुलना में और भी ज्यादा बेजल-लैस होने की संभावना है।

पिछले हफ्ते हमने Mi Mix 3 की एक लाइव फोटो देखी थी, जिसमें स्मार्टफोन को बेजल-लैस दिखाया गया था। अब लीक्ड रेंडर का एक सेट ऑनलाइन सामने आया है जो दिखाता है कि यह बेजल-लैस स्मार्टफोन कैसा दिखेगा।

यह रेंडर वीबो में Ithome द्वारा देखे गए हैं। दिलचस्प बात यह है कि कैसे शाओमी वीवो से प्रेरणा ले रहा है। वीवो Nex की तरह, आने वाले Mi Mix 3 में भी पॉप-अप सेल्फी कैमरा आ सकता है। इससे पहले की कुछ लीक्स ने दावा किया था कि यह 20-मेगापिक्सल सेंसर के साथ आएगा। यह भी हो सकता है कि शाओमी LED फ्लैश के साथ आने वाले पॉप-अप सेल्फी कैमरा (जिसका 2015 में शाओमी ने एक पेटेंट भी दायर किया था) का उपयोग कर सके जो पॉप अप कर सकता है।

अफवाहें यह भी है स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है, जिसे फिर से वीवो के X21 से लिया गया है। इसके अलावा स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट, 512 जीबी इंटर्नल स्टोरेज, और Mi Mix 2S को पावर देने वाली बैटरी से बड़ी बैटरी शामिल होगी।

You Might be Interested

Xiaomi Mi MIX 3
Android 8.1 Oreo
Snapdragon 845 octa core SoC
  • Published Date: July 2, 2018 4:21 PM IST