comscore
News

Xiaomi Mi Mix 3 को मिली MIUI 10 स्टेबल अपडेट, जानें सभी बदलाव

कंपनी ने फोन में एक बिल्कुल नया “One Push and Reach” फीचर भी जोड़ा है।

xiaomi mi mix 3 china launch

शाओमी ने Mi MIX 3 के लिए नई MIUI 10 स्टेबल वर्जन अपडेट दी है। डिवाइस को कुछ हफ्तों पहले चीन में पेश किया गया था और इसके जल्द ही यूरोप में लॉन्च होने के की खबर है। यह अपडेट MIUI वर्जन नंबर 10.0.12.0 के साथ आती है और इसका साइज 2.1 जीबी है। अपडेट में कुछ बड़े बग्स फिक्स, जिसमें स्लाइडर फंग्शन में शामिल फिक्स भी मौजूद हैं। साथ ही अपडेट में कई नए फीचर्स भी जोड़े गए हैं।

अपडेट के बाद स्लाइडर सेटिंग्स को यूजर्स सीधा सेटिंग्स एेप से एक्सेस कर सकता है। शाओमी ने अपडेट में पांच नए स्लाइडर साउंड जोड़े हैं, जिन्हें यूजर्स स्लाइडर सेटिंग्स सेक्शन से अपडेट कर सकते हैं। कंपनी ने फोन में एक बिल्कुल नया “One Push and Reach” फीचर भी जोड़ा है।

इस फीचर के तहत यूजर स्लाइडर फंग्शन में अपने मन मुताबिक कोई भी एेप जोड़ सकता है। इससे यूजर जब भी स्लाइडर ओपन करेगा उसकी कॉन्फिगर की हुई एेप ओपन हो जाएगी। अपडेट LED फ्लैश में मौजूद समस्या और नाइट मोड में शामिल ग्राफिक ग्लिच की समस्या को भी फिक्स करती है। अपडेट रोल-आउट होने के प्रोसेस में है और यह फिलहाल केवल Mi MIX 3 के चीनी वर्जन के लिए रोल-आउट होगी।

आपको याद दिला दें कि Mi MIX 3 में 6.39-इंच फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल और 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो है। स्मार्टफोन 93.4 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आता है। इसके साथ ही Mi MIX 3 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट, 10जीबी रैम व 256जीबी स्टोरेज दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए Mi MIX 3 के बैक में ड्यूल कैमरा का कॉम्बिनेशन दिया गया है। इसमें ड्यूल 12-मेगापिक्सल इमेज सेंसर है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 24-मेगापिक्सल व 2-मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप है। डिवाइस में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

You Might be Interested

Xiaomi Mi MIX 3
Android 8.1 Oreo
Snapdragon 845 octa core SoC
12MP + 12MP
  • Published Date: December 4, 2018 10:53 AM IST