comscore
News

Xiaomi Mi Mix 3 के लॉन्च का काउंटडाउन पेज दिखा अॉनलाइन, जानें क्या हो सकती है स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ लिस्टेड है, जो अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है।

xiaomi-mi-mix-3-september-launch-teaser

शाओमी Mi Mix 3 स्मार्टफोन के 15 अक्टूबर को लॉन्च होने की बात कही जा रही है। लेकिन, शाओमी ने ऑफिशियल तौर पर लॉन्च के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए एक काउंटडाउन पेज लाइव कर दिया है। इस पेज में लॉन्च के समय का पता चल रहा है। चीन के एक पॉप्युलर सर्च इंजन Sogou पर पोस्ट (GizmoChina द्वारा देखा गया) के मुताबिक, स्मार्टफोन का लॉन्च 15 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे है। पेज में स्मार्टफोन का नाम लिखा है और साथ में कुछ स्पेसिफिकेशंस भी दी गई हैं।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो स्मार्टफोन में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6.4-इंच डिस्प्ले और 3850mAh बैटरी दी गई है। लिस्टिंग के मुताबिक, कंपनी ने इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी है।

इसमें एक 16-मेगापिक्सल + 13-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। हैरानी की बात यह है कि स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ लिस्टेड है, जबकि यह प्रोसेसर अभी लॉन्च नहीं किया गया है। एेसे में इस स्पेसिफिकेशन पर भरोसा करना मुश्किल है।

पिछली एक लीक में शाओमी Mi MIX 3 को 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ पेश करने की बात कही गई है। शाओमी अकेली स्मार्टफोन मेकर कंपनी नहीं है जो 5जी कनेक्टिविटी पर काम कर रही है, दूसरे चाइनीज फोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो और वनप्लस भी अगले साल तक अपने 5G कनेक्टिविटी स्मार्टफोन पेश कर सकती हैं।

इससे यह तो साफ है कि स्मार्टफोन मेकर कंपनियों में इस वक्त 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट को लेकर जंग छिड़ी हुई है। कुल मिला कर स्मार्टफोन की सभी जानकारी के लिए हमें लॉन्च का इंतजार करना होगा।

  • Published Date: October 11, 2018 4:41 PM IST