comscore
News

शाओमी Mi Mix 3 में होगा नेक्सट-जनरेशन स्नैपड्रैगन चिपसेट और ये फीचर्स

अफवाह है कि कंपनी इसमें “855” स्नैपड्रैगन को पेश कर सकती है।

xiaomi mi mix 3 launch teaser main

शाओमी ने ऑफिशियल तौर पर इस बात की पुष्टि कर दी है कि Mi Mix 3 को कंपनी 5G कनेक्टिविटी के साथ पेश किया जाएगा। वहीं, अब सामने आ रही जानकारी के अनुसार कंपनी इस डिवाइस में नेक्सट-जनरेशन स्नैपड्रैगन चिपसेट दे सकती है। अफवाह है कि कंपनी इसमें “855” स्नैपड्रैगन को पेश कर सकती है।

इसके साथ ही जानकारी है कि कंपनी इस डिवाइस को 6.4-इंच स्क्रीन, 20+16MP ड्यूल कैमरा, 256GB स्टोरेज और 3,850mAh बैटरी के साथ पेश करेगी। रैम को लेकर बात करें तो कंपनी डिवाइस को 8जीबी या फिर 10जीबी के साथ पेश कर सकती है।

बता दें कि शाओमी ने यह बात पहले ही कंफर्म कर दी है कि स्मार्टफोन में एक स्लाइड आउट डिजाइन होगा। स्मार्टफोन को ऊपर से स्लाइड करने पर फ्रंट कैमरा दिखाई देगा। इसके अलावा XDA-Developers के मुताबिक Mi MIX 3 सुपर स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर के साथ भी आ सकता है, जिसमें स्मार्टफोन का कैमरा 960 फ्रेम प्रति सेंकड की स्पीड में रिकॉर्डिंग कर सकता है।

गौरतलब है कि MIUI कैमरा में मिले छुपे हुए कोड से पता चला था कि Mi MIX 3 (Perseus कोड नेम से लिस्टेड) 960fps पर स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 SoC हो सकता है और यह एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड MIUI 10 के साथ आ सकता है। हालांकि इस बात की कोई कंफर्मेशन नहीं है कि यह Perseus नाम का स्मार्टफोन असल में Mi MIX 3 है या नहीं। स्मार्टफोन को 25 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

You Might be Interested

Xiaomi Mi MIX 3
Android 8.1 Oreo
Snapdragon 845 octa core SoC
12MP + 12MP
  • Published Date: October 23, 2018 8:45 AM IST