comscore
News

शाओमी Mi MIX 3 के बारे में फिर सामने आई जानकारी

अब इस डिवाइस का एक ऑफिशियल टीवी कमर्शियल लीक हुआ है।

xiaomi-mi-mix-3-tv-ad-china-screenshot

Image: Xiaomi Mi Mix 3 TV ad China


चीन की मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi अपनी घरेलू मार्केट में 25 अक्टूबर को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। इसमें Xiaomi Mi Mix 3 का लॉन्च होना कंफर्म है। काफी समय से डिवाइस की लीक व जानकारियां सामने आ रही हैं। वहीं, अब इस डिवाइस का एक ऑफिशियल टीवी कमर्शियल लीक हुआ है।

यह पहला मौका नहीं है जब शाओमी Mi Mix 3 की जानकारी सामने आई हो। कुछ समय पहले डिवाइस के फ्रंट कैमरा सेटअप और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर के बारे में पता चल चुका है।

शाओमी ने चाइनीज टेलीविजन कमर्शियल में Mi MIX 3 के पूरे डिजाइन को दिखाया है। डिवाइस के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर स्मार्टफोन में मिसिंग है, जिससे यह बात कंफर्म हो चुकी है कि डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

5G कनेक्टिविटी के साथ आने वाले इस डिवाइस को कंपनी Beijing में Forbidden सिटी में Palace Museum में पेश करेगी। इस बात की जानकारी चीन की सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट Weibo पर सामने आई थी। कंपनी का लॉन्च इवेंट 2:00 PM लोकल टाइम (11:30AM IST) पर शुरू होगा।

शाओमी Mi MIX 3 में हो सकती हैं ये स्पेसिफिकेशंस

शाओमी Mi MIX 3 में 6.4-इंच AMOLED स्क्रीन और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट हो सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल+13-मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप होगा जो कि 960fps अल्ट्रा स्लो-मोशन वीडियो शूटिंग को सपोर्ट करेगा।

Mi MIX 3 को कंपनी Black, Emerald Green और Sapphire कलर ऑप्शन में पेश करेगी। फिलहाल डिवाइस की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

गौरतलब है कि MIUI कैमरा में मिले छुपे हुए कोड से पता चला था कि Mi MIX 3 (Perseus कोड नेम से लिस्टेड) 960fps पर स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 SoC हो सकता है और यह एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड MIUI 10 के साथ आ सकता है। हालांकि इस बात की कोई कंफर्मेशन नहीं है कि यह Perseus नाम का स्मार्टफोन असल में Mi MIX 3 है या नहीं। स्मार्टफोन को 25 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

  • Published Date: October 24, 2018 2:43 PM IST