comscore
News

15 सिंतबर को लॉन्च होगा शाओमी Mi MIX 3

Xiaomi Mi MIX 3 फोन में स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90 फीसदी होगा।

Xiaomi-Mi-MIX-3

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी शाओमी अपने बिग स्क्रीन स्मार्टफोन Mi MIX 3 को 15 सितंबर को लॉन्च करेगा। कंपनी ने इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ चुकी हैं। इससे पहले सामने आई एक लीक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इस बिग स्क्रीन फोन में  बेजल नहीं दी जाएगी। यानी इसका डिजाइन बेजल लैस होगा। इसमें  MIUI 10 इंटरफेस दिया जाएगा। अब इस स्मार्टफोन को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आई है।

इसमें कहा गया है कि यह फोन मिड-सितंबर में लॉन्च होगा। Androidpure ने जो लॉन्च टीजर डाला है उसमें बताया गया है कि शाओमी अपने  Mi MIX 3  स्मार्टफोन को 15 सितंबर को लॉन्च करने की प्लानिंग में है। इस टीजर में चीनी भाषा में लिखा गया है। टीजर इमेज से पता चलता है कि यह फोन थिन बेजल के साथ आएगा।

इससे पहले सामने आई लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Xiaomi Mi MIX 3 फोन में स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90 फीसदी होगा। इस फोन में स्नैपड्रैगन 845 एसओएस दिया जाएगा। यह फोन Qi  वायरलैस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।  यह फोन 8 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। यह फोन Android 8.1 Oreo OS बेस्ड होगा। इस फोन के लेफ्ट साइट AI बटन दिया जा सकता है। इससे पहले सामने आए रेंडर की माने तो इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

  • Published Date: August 2, 2018 1:48 PM IST