comscore
News

शाओमी के Mi Note 4 के साथ 15 अक्टूबर को लॉन्च होगा Mi MIX 3

Xiaomi Mi MIX 3 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845चिप, 8जीबी तक रैम, वायरलैस चार्जिंग, ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है।

Xiaomi Redmi 6 Pro (7)

शाओमी के टॉप एग्जिक्यूटिव ने वीबो पर एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि 15 अक्टूबर को Mi MIX 3 के अलावा एक और स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। ऐसी खबरें हैं कि कंपनी इस दिन Mi Note 4 को भी लॉन्च कर सकती है। टीजर में लिखा गया है “Do not call LEX, my name is Mi Note 4.”

Mi MIX 3 की फोटो शाओमी एग्जिक्यूटिव ने पहले शेयर की थी जिसमें डिस्प्ले पर इनविजिबल बेजल्स देखे जा सकते हैं। इसके अलावा बॉटम बेजल्स भी बिल्कुल न बराबर हैं।

पिछले लीक्स के मुताबिक Xiaomi Mi MIX 3 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845चिप, 8जीबी तक रैम, वायरलैस चार्जिंग, ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है। बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप में से प्राइमरी सेंसर 20मेगापिक्सल का हो सकता है जो इमेज स्टैबलाइजेशन के साथ आ सकता है।

वहीं Xiaomi Mi Note 4 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट हो सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस में Xiao AI voice assistant के लिए डेडिकेटिड AI बटन हो सकता है। यह बटन सैमसंग के बिक्सबी बटन जैसा हो सकता है। Xiaomi Mi Note 4 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और बैक पर ट्रिपल कैमरा आ सकता है। हालांकि फोन की कीमत के बारे में अभी किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

You Might be Interested

Xiaomi Mi MIX 3
Android 8.1 Oreo
Snapdragon 845 octa core SoC
12MP + 12MP
  • Published Date: October 8, 2018 12:36 PM IST
  • Updated Date: October 8, 2018 12:37 PM IST