comscore
News

शाओमी Mi TV 4, 4A स्मार्ट LED टीवी दिवाली से पहले होंगे अॉफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध

Mi TV 4 अभी भी फ्लैश सेल के जरिए ही उपलब्ध कराया जा रहा है।

Xiaomi Mi TV 4A 50-inch main

शाओमी ने इसी साल फरवरी में भारत में अपना पहला टीवी पेश किया था। हालांकि चीन की कंपनी अपनी घरेलू मार्केट में स्मार्टफोन के अलावा और भी कई प्रोडक्ट पेश कर चुकी है। इसके कुछ समय बाद कंपनी ने अपने दो और स्मार्ट TV भारतीय मार्केट में लॉन्च किए, जिन्हें Mi TV 4A नाम से उतारा गया है।

Mi TV 4 एक 55-इंच की डिस्प्ले वाला टीवी है, वहीं Mi TV 4A में दो स्मार्ट टीवी पेश किए गए, जिनमें से एक 32-इंच और एक 42-इंच डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी है। सेल के बाद से ही ये स्मार्ट टीवी फ्लैश सेल के जरिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध था। हालांकि पिछले हफ्ते Mi TV 4A को अोपन सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है, लेकिन Mi TV 4 अभी भी फ्लैश सेल के जरिए ही उपलब्ध कराया जा रहा है।

अब MySmartPrice की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह स्मार्ट टीवी दिवाली तक अॉफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध हो जाएगा। एेसा करना शाओमी के लिए काफी फायदे का सौदा हो सकता है, क्योंकि अभी भी भारत में इस स्मार्ट टीवी की काफी डिमांड है।

Mi TV 4 फिलहाल शाओमी के प्रीमियम स्मार्ट टीवी का हिस्सा है जो कि चीन की मार्केट में कई साइज (65-इंच तक) में उपलब्ध है। भारत में इस टीवी को 55-इंच साइज में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 44,999 रुपए है।  32-इंच और 42-इंच वाले Mi TV 4A की कीमत क्रमश: 13,999 और 22,999 रुपये है।

  • Published Date: August 21, 2018 4:03 PM IST