comscore
News

शाओमी के Mi TV 4 के साथ आज सेल के लिए उपलब्ध होगा iFFalcon का स्मार्ट टीवी, जानें कीमत और फीचर्स

दोनों स्मार्ट टीवी एक ही कीमत में लॉन्च किए गए हैं और एक दूसरे से कंपीट करते हैं।

Xiaomi Mi TV 4 sale feat

चाइनीज कंपनी शाओमी का जिस तरह से भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में बोलबाला है वैसी ही इमेज वह अब टीवी सेगमेंट में भी बना रही है। कंपनी के Mi LED TV भारत में काफी पॉप्यूलर हो गए हैं। फ्लिपकार्ट पर लगने वाली हर सेल में कंपनी के टीवी कुछ ही सेकंड में आउट ऑफ स्टॉक हो जाते हैं। अगर आप अभी तक शाओमी के Mi TV 4 को नहीं खरीद पाएं तो आपके पास आज एक बार फिर इसे खरीदने का मौका होगा। Mi TV 4 की सेल फ्लिपकार्ट में दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इसकी कीमत 44,999 रुपये है और इसे खरीदने पर ग्राहक को 2 महीने ACT-फाइबरनेट का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। साथ ही में इसने ग्राहक को 1500GB एक्सट्रा डाटा और फ्री मॉडम भी मिलता है।

Mi TV 4 के अलावा एक और कंपनी की स्मार्ट टीवी सेल के लिए उपलब्ध होगा। TCL Corporation के सब-ब्रांड iFFalcon का 55-इंच स्मार्ट टीवी आज दोपहर 2 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा। यह स्मार्ट टीवी शाओमी के Mi TV 4 को टक्कर देता है। इसकी कीमत 45,999 रुपये है और इसको खरीदने पर ग्राहक को 2 महीने ACT-फाइबरनेट का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। साथ ही में इसने ग्राहक को 1500GB एक्सट्रा डाटा और फ्री मॉडम भी मिलता है।

शाओमी Mi TV 4 फीचर्स

55-इंच वाले Mi TV 4 में 4K HDR डिसप्ले दिया गयाहै। साथ ही यह 64-बिट क्वाड-कोर Amlogic कोर्टेक्स A53 CPU के साथ 2जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस होंगे। 55-इंच स्मार्ट एलईडी टीवी मल्टीपल पोर्ट ऑप्शन के साथ आता है, जिसमें यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक यूएसबी 2.0 पोर्ट, तीन एचडीएमआई पोर्ट, एक Ethernet पोर्ट और एक AV पोर्ट है।

iFFalcon LED टीवी फीचर्स

iFFalcon 3840 × 2160 पिक्सल के रिजॉल्यूशन पर चलने वाला 55-इंच का 4K UHD डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी है। स्मार्ट टीवी क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा पावर्ड है, और एक ड्यूल-कोर जीपीयू, 2.56 जीबी रैम और 16 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है। इसमें ऑडियो के लिए डॉल्बी 5.1 सऊउंड साउंड और एडवांस DTS पोस्ट प्रोसेसिंग टेक्नीक है।

  • Published Date: September 4, 2018 11:30 AM IST