comscore Xiaomi Mi TV 5 4K LED टीवी 5 नवंबर को Mi CC9 Pro स्मार्टफोन के साथ लॉन्च
News

Xiaomi Mi TV 5 4K LED टीवी 5 नवंबर को Mi CC9 Pro स्मार्टफोन के साथ होगा लॉन्च

कंपनी द्वारा शेयर की गई इस फोटो में TV की साइड देखी जा सकती है, जो देखने में काफी पतली लग रही है। इस वजह से इस अपकमिंग TV का काफी हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो लगता है।

xiaomi mi tv 5

Xiaomi Mi TV 5


Xiaomi अपनी नेक्स्ट जेनरेशन Mi TV 5 Series को चीन में आने वाले 5 नवंबर को Xiaomi Smartwatch और 108MP कैमरा वाले Mi CC9 Pro स्मार्टफोन के साथ लॉन्च कर सकता है। कंपनी का लेटेस्ट टीजर Xioami Mi TV 5 की झलक भी दिखाता है। कंपनी द्वारा शेयर की गई इस फोटो में TV की साइड देखी जा सकती है, जो देखने में काफी पतली लग रही है। इस वजह से इस अपकमिंग TV का काफी हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो लगता है। Also Read - Xiaomi ने फुल स्क्रीन के साथ एक और स्मार्टफोन का पेटेंट करवाया, 108MP का होगा कैमरा

राइट साइड में ‘Designed by Xiaomi’ टेक्स्ट भी दिखाई देता है, जो इससे पहले पुराने TV में नहीं दिया गया था। इसके अलावा टीजर में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि कुछ लीक्स और रूमर्स इस अपकमिंग टीवी की स्पेसिफिकेशंस का अंदाजा जरूर देते हैं। Also Read - Xiaomi भारत में 14 जुलाई को लॉन्च करेगी Mi Portable Electric Air Compressor, कार, बाइक में हवा भरना होगा आसान

लॉन्च से पहले Mi TV 5 के कुछ फीचर को कंपनी ने खुद टीज किया हुआ है। Mi TV 5 में 4K QLED पैनल शामिल होगा, जो 108 प्रतिशत NTSC कलर गामुट के साथ आएगा। यह TV MEMC मोशन कंपंनशेशन के साथ आएगा। बता दें कि कंपनी इस MI TV 5 के साथ Mi CC9 Pro स्मार्टफोन भी लॉन्च कर रही है। इस स्मार्टफोन की भी कई लीक्स हमारे सामने आ चुकी है। इसके अलावा कंपनी ने कुछ टीजर्स के जरिए भी इसके फीचर्स का अंदाजा दिया है। Also Read - सरकार के बैन के दो हफ्ते बाद भारत में बंद हुई Mi Community वेबसाइट और एप

टीजर में ध्यान से देखने में पता चलता है कि इस डिवाइस में 5x ऑप्टिकल जूम और 108MP का प्राइमरी कैमरा होगा। यह जानकारी स्मार्टफोन के कैमरा के साइड में लिखी हुई है। इसके अलावा Xiaomi ने इस बात की भी पुष्टि की है कि Mi CC9 Pro को 5,260mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में बड़ी बैटरी के साथ कंपनी फास्ट चार्जिंग कैपेबिलिटी को भी देगी। स्मार्टफोन के एक पोस्टर से भी कंफर्म होता है कि Mi CC9 Pro में 30W Mi चार्ज टर्बो रैपिड चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जाएगी।

कंपनी का दावा है कि 30 मिनट में फोन की बैटरी 58 पर्सेंट तक चार्ज हो जाएगी। इसके अलावा 65 मिनट में फोन फुल चार्ज हो जाएगा। कुछ लीक रिपोर्ट के मुताबिक फोन में वायरलैस चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जाएगी। हालांकि कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर अभी तक इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

Xiaomi Mi CC9 Pro पहले ही पूरी स्पेसिफिकेशंस के साथ TENAA पर स्पॉट हो चुका है। लिस्टिंग के मुताबिक Mi CC9 Pro में फोर साइडिड कर्व बॉडी होगी। TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन में full HD+ 6.47-inch OLED पैनल होगा, जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आएगी। फोन में Snapdragon 730G दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में 8जीबी रैम तक ऑप्शन दिया जा सकता है। फोन के हाई एंड वेरिएंट में 256जीबी तक स्टोरेज दी जा सकती है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। कंपनी फोन में 3.5mm हेडफोन जैक को बरकरार रख सकती है। चीन से बाहर यह फोन Xiaomi Mi Note 10 के नाम से लॉन्च हो सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: October 31, 2019 3:41 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Mi CC9 Pro
Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 730G
Penta - 108MP + 5MP + 12MP + 20MP + 2MP

new arrivals in india

Best Sellers