comscore Xiaomi ने Smartphone के बाद TV सेगमेंट में भी मचाया धमाल, बेचें 20 लाख से ज्यादा Mi LED Smart TV | BGR India
News

Xiaomi ने Smartphone के बाद TV सेगमेंट में भी मचाया धमाल, बेचें 20 लाख से ज्यादा Mi LED Smart TV

Xiaomi ने जानकरी दी है कि है उसकी  Mi LED TVs की सेल 20 लाख यूनिट्स के आंकड़े को पार कर गई है। कंपनी ने 15 महीने पहले अपने टीवी को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया था। आप इन्हें  Mi.com, Mi Homes और Flipkart के साथ खरीद सकते हैं।

xiaomi-mi-led-tv-4-pro

Image Credit: Xiaomi India


शाओमी स्मार्टफोन मार्केट में अपनी निर्भरता को कम करने के लिए लगातार दूसरे प्रॉडक्ट्स को लॉन्च कर रहा है। कंपनी भारत में स्मार्टफोन के अलावा टीवी, LED स्मार्ट बल्ब, हेडफोन, पावरबैंक जैसे कई प्रॉडक्ट्स बेच रही है। अब कंपनी ने भारतीय मार्केट में एक और कीर्चिमान हासिल कर लिया है। दरअसल कंपनी ने जानकरी दी है कि है उसकी  Mi LED TVs की सेल 20 लाख यूनिट्स के आंकड़े को पार कर गई है। कंपनी ने 15 महीने पहले अपने टीवी को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया था। कंपनी को भारतीय मार्केट में स्मार्टफोन की सफलता के बाद टीवी सेगमेंट में भी सक्सेस मिल रही है। कंपनी अब तक 20 लाख टीवी की बिक्री कर चुकी है।
शाओमी ने भारतीय मार्केट में स्मार्ट टीवी लॉन्च करके एक कंसॉलिडेशन की शुरुआत की थी, जो अभी तक चल रही है। अब दूसरी कंपनियां भी भारतीय मार्केट में सस्ते दाम पर अपने टीवी बेच रही है।

सैमसंग और सोनी जैसी दिग्गज कंपनियों को भी भारतीय मार्केट में अपने टीवी की कीमत को घटाना पड़ा है। शाओमी के भारत में पॉप्युलर Mi TV मॉडल वेरिएंट Mi LED TV 4A PRO 43, Mi LED Smart TV 4A 43, Mi LED TV 4A PRO 32, और Mi LED TV 4C PRO 32 शामिल हैं। Mi LED TV की खासियत यह है कि ये टीवी smart PatchWall यूजर्स इंटरफेस के साथ आते हैं।

Mi LED TVs हाई क्वॉलिटी और ग्रेट हार्डवेयर डिजाइन के साथ आते हैं। साथ ही शाओमी के टीवी की कीमत भी काफी आकर्षक है। Mi LED TV 4A PRO 43 और Mi LED TV 4 PRO 55 अभी भारत में INR 21,999 और INR 44,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। आप इन्हें  Mi.com, Mi Homes और Flipkart के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी अब भारत में 20 मई को रेडमी सीरीज का नया फोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इसमें 48मेगापिक्सल का कैमरा देगी जैसा उसने रेडमी 7 प्रो भी दिया था।

  • Published Date: May 17, 2019 12:02 PM IST