comscore
News

शाओमी भारत में जल्द लॉन्च कर सकता है ट्रिपल कैमरे वाला स्मार्टफोन

कंपनी के द्वारा टीज किए पोस्टर में केवल ट्रिपल कैमरा ही नहीं देखा गया है, बल्कि सिंगल और ड्यूल कैमरा सेटअप भी देखने को मिले हैं।

Xiaomi Redmi

शाओमी जल्द ही भारत में अपना ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। चीन की टेक्नोलॉजी कंपनी ने अपनी ऑफिशियल कम्युनिटी में एक टीजर पोस्टर पोस्ट किया है। टीजर देख कर ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाओमी इस ट्रिपल रियर कैमरा वाले स्मार्टफोन पर काम कर रहा है और हम इसे जल्द ही मार्केट में देख सकते हैं। हालांकि यह टीजर डिवाइस के बारे ज्यादा जानकारी नहीं देता है, लेकिन Xiaomi के ग्लोबल VP Manu Kumar Jain ने इस स्मार्टफोन के Snapdragon 700 सीरीज चिपसेट के साथ आने का हिंट दिया था।

ऐसा हो सकता है की कंपनी द्वारा टीज की गई डिवाइस और Jain के द्वारा कही गई डिवाइस एक ही हो। कंपनी के VP ने यह भी हिंट दिया है कि शाओमी की अपकमिंग डिवाइस Snapdragon 730 या Snapdragon 730G SoC से लैस होगी।

कंपनी के द्वारा टीज किए पोस्टर में केवल ट्रिपल कैमरा ही नहीं देखा गया है, बल्कि सिंगल और ड्यूल कैमरा सेटअप भी देखने को मिले हैं। अब यदि यह देखा जाए कि कंपनी सिंगल और ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ पहले ही अपने कई स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। ऐसे में हो सकता है कि कंपनी अब ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन लेकर आए।

हालांकि कंपनी ने भारत से बाहर अपने दो स्मार्टफोन को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया है, लेकिन ये स्मार्टफोन Snapdragon 700 सीरीज SoC के साथ नहीं आते हैं। इतना ही नहीं, आपको बता दें कि Redmi भी चीन में जल्द ही अपना एक फ्लैगशिप लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हालांकि यह स्मार्टफोन Snapdragon 855 SoC के साथ आता है। यदि खबरों पर भरोसा किया जाए तो यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। खबर है कि यह स्मार्टफोन चीन में 13 मई को लॉन्च होगा।

  • Published Date: May 9, 2019 2:30 PM IST